scriptRahul Gandhi Attack On PM Modi Over Unnao Kathua Gujarat like Incidents | राहुल गांधी ने उन्नाव-कठुआ जैसी घटनाओं के बहाने मोदी सरकार को घेरा, पूछा- ऐसी राजनीति से शर्मिंदगी नहीं होती? | Patrika News

राहुल गांधी ने उन्नाव-कठुआ जैसी घटनाओं के बहाने मोदी सरकार को घेरा, पूछा- ऐसी राजनीति से शर्मिंदगी नहीं होती?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। महंगाई से लेकर बेरोजगारी तक कई मुद्दों पर वे केंद्र सरकार को घेरते रहते हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से वे महिलाओं के खिलाफ मोदी सरकार के एक्शन को निशाना बना रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: August 18, 2022 12:58:12 pm

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर महिलाओं के खिलाफ फैसले लेने का आरोप लगाया है। दरअसल राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को घेरते आ रहे हैं फिर चाहे वो महंगाई का मुद्दा हो या फिर बेरोजगारी का। इसी कड़ी में एक बार फिर राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। राहुल गांधी ने उन्नाव, कठुआ जैसी घटनाओं का जिक्र करते हुए पीएम मोदी से बड़ा सवाल किया है। उन्होंने पीएम मोदी से पूछा है कि आखिर ऐसी राजनीति से शर्मिंदगी नहीं होती?
Rahul Gandhi Attack On PM Modi Over Unnao Kathua Gujarat like Incidents
Rahul Gandhi Attack On PM Modi Over Unnao Kathua Gujarat like Incidents
कांग्रेस के कद्दावर नेता राहुल गांधी ने लगातार दूसरे दिन मोदी सरकार से सवाल किया है। कांग्रेस सांसद ने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर तीखा हमला किया।
राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा-
उन्नाव- भाजपा MLA को बचाने का काम
कठुआ- बलात्कारियों के समर्थन में रैली
हाथरस- बलात्कारियों के पक्ष में सरकार
गुजरात- बलात्कारियों की रिहाई और सम्मान!
अपराधियों का समर्थन महिलाओं के प्रति भाजपा की ओछी मानसिकता को दर्शाता है।
ऐसी राजनीति पर शर्मिंदगी नहीं होती, प्रधानमंत्री जी?

यह भी पढ़ें

बिलकिस बानों केस में दोषियों की रिहाई पर राहुल गांधी का सवाल, देश की महिलाओं को क्या संदेश दे रहे?

राहुल गांधी ने एक दिन पहले भी पूछा था सवाल


राहुल गांधी ने लगातार दूसरे दिन महिलाओं को लेकर हो रही राजनीति पर मोदी सरकार को घेरा और सवाल किया है। इससे पहले 17 अगस्त को भी राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए सवाल किया था।

इस दौरान उन्होंने लिखा था- 5 महीने की गर्भवती महिला से बलात्कार और उनकी 3 साल की बच्ची की हत्या करने वालों को 'आज़ादी के अमृत महोत्सव' के दौरान रिहा किया गया। नारी शक्ति की झूठी बातें करने वाले देश की महिलाओं को क्या संदेश दे रहे हैं? प्रधानमंत्री जी, पूरा देश आपकी कथनी और करनी में अंतर देख रहा है।

यह भी पढ़ें

राहुल गांधी का तिजारा दौरा हुआ रद्द, कांग्रेस नेतृत्व संगम शिविर के प्रतिभागियों से होना था संवाद

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर: पिछले 8 घंटे में उधमपुर में 2 संदिग्ध धमाका, आतंकी साजिश की आशंका, जांच जारीआज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 29 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगातNew CDS: रिटायर्ड ले. जनरल अनिल चौहान को मिली CDS की कमान, अजीत डोभाल के करीबी और आतंकवाद पर लगाम लगाने में हैं माहिरहाई कोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव आज, इन दिग्गजों में होगी टक्करमहंगी हुई मिठाइयां, कीमतों में 5 प्रतिशत की तेजीसरकारी कर्मचारियों का गहलोत सरकार ने बढ़ाया डीए, दिवाली से पहले बड़ा तोहफापद्मश्री राम सुतार बनाएगें अयोध्या में लगाने वाली विश्व की सबसे ऊंची श्री राम की मूर्ति.....जाने कब होगा स्थापितबारिश से जर्जर मकान, ले डूबा चार मासूमों की जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.