script

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बड़े बोल, सरकार में आए तो 10 दिनों में करेंगे किसानों का कर्ज माफ

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2018 02:59:24 pm

Submitted by:

Kiran Rautela

यहां आप लोगों के बीच आकर वो भ्रष्टाचार को जड़ से हटाने की बात करते हैं, लेकिन उन्हीं के मंत्री खुद भ्रष्टाचार में लिप्ट रहते हैं।

Rahul
नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। पार्टियां चुनाव के लिए पुर-जोर कोशिशों में लगे हैं। चुनाव की तारीखें नजदीक आते ही प्रचार भी तेजी से हो गए हैं। भाजपा की तरफ से एक ओर जहां पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रैलियों की झड़ी लगाई है, वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी मोर्चा संभाले हुए हैं।
लिंगायत क्षेत्र में कई रैलियां

इसी क्रम में शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर कर्नाटक में अपना रंग जमाने को तैयार हैं। खबर है कि यहां पर राहुल गंधी कई रैलियां और जन जनसभाएं करेंगे। बता दें कि ये एक लिंगायत समुदाय बाहुल्य क्षेत्र है।
राहुल शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे कलबुर्गी पहुंचे। इसके अलावा कलगी, हुबली, गजेंद्रागड़ और शिगांव में भी कई जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

जब भी मोदी डरते हैं, करने लगते हैं निजी हमले : राहुल
कलबुर्गी में बरसे राहुल

कलबुर्गी की जनसभा में राहुल पीएम मोदी पर खूब बरसे। राहुल ने भ्रष्टाचार को लेकर मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि- यहां आप लोगों के बीच आकर वो भ्रष्टाचार को जड़ से हटाने की बात करते हैं, लेकिन उन्हीं के मंत्री खुद भ्रष्टाचार में लिप्ट रहते हैं।
कलगी में जनसभा

वहीं कलगी में जनसभा के दौरान राहुल ने बसावना को मुद्दा उठाया। राहुल ने कहा, एक तरफ तो पीएम मोदी अंबेडकर की बात करते हैं लेकिन दूसरी तरफ उन्हीं के लोग दलितों को निशाने पर रखकर राजनीती करते हैं।
मुख्यमंत्री येदियुरप्पा पर भी राहुल ने कई वार किए और बोले- रेड्डी और भाईबंधु 35 हजार करोड़ खाकर बैठे हैं और भाजपा उन्हीं को टिकट देने में पिछे नहीं हट रही है।

पीएम मोदी बोले: महिलाओं के हाथ में है देश के विकास की कमान
किसान कर्ज मामले पर खुद मिला मोदी से

राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा। राहुल ने कहा, किसानों के कर्ज माफ के मुद्दे को लेकर मैं खुद मोदी जी के ऑफिस गया लेकिन मेरे किसी भी सवाल का जवाब मोदी जी ने नहीं दिया।
कभी पीएम की आलोचना नहीं की

बोलते-बोलते राहुल थोड़ा भावुक हो गए और अपनी निजी आलोचना की बात करने लगे। राहुल ने कहा मोदी जी हमेशा कहते है कि राहुल को भाषण देना नहीं आता। लेकिन मैं पीएम की इज्जत करता हूं क्योंकि वो देश के पीएम हैं। मैंने कभी भी उनकी आलोचना नहीं की। मैं हमेशा ही उनसे सवाल पूछूंगा और मैं उनसे डरता भी नहीं हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो