scriptराहुल गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला, लोगों को 100 दिन में मोदी सरकार से मुक्ति मिल जाएगी | Rahul gandhi attacks on modi government over 45 years governance updat | Patrika News

राहुल गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला, लोगों को 100 दिन में मोदी सरकार से मुक्ति मिल जाएगी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2019 07:41:38 am

Submitted by:

Prashant Jha

गौरतलब है कि मोदी ने कहा था कि महागठबंधन भ्रष्ट, नकारात्मकता और अस्थिरता का एक गठजोड़ है।

rahul gandhi

राहुल गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला, लोगों को 100 दिन में मोदी सरकार से मुक्ति मिल जाएगी

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने ट्वीट कर रविवार मोदी सरकार पर पर तीखा हमला बोला। राहुल ने कहा कि देश अगले 100 दिनों में उनके अत्याचार और अक्षमता से मुक्त हो जाएगा। राहुल ने कहा, “महाराज, ये चीखें हैं लाखों बेरोजगार युवाओं की, परेशान किसानों की, उत्पीड़ित दलितों और आदिवासियों की, सताए अल्पसंख्यकों की, छोटे बर्बाद हो चुके कारोबारियों की, सभी आपके अत्याचार और आपकी अक्षमता से मुक्ति की गुहार लगा रहे हैं।”राहुल ने ट्वीट किया, “100 दिनों में वे सभी मुक्त हो जाएंगे।”

मोदी ने गठबंधन पर साधा था निशाना

गौरतलब है कि मोदी ने कहा था कि महागठबंधन भ्रष्ट, नकारात्मकता और अस्थिरता का एक गठजोड़ है। इसके जवाब में राहुल ने यह ट्वीट किया है। मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी द्वारा शनिवार को कोलकाता में आयोजित एक महारैली में जुटे 23 दलों का जिक्र करते हुए कहा था, “आज पूरा विपक्ष एक साथ आ गया है और बचाओ, बचाओ, बचाओ चिल्ला रहा है।”

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1086984526750990340?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो