scriptपंजाब में राहुल का बड़ा बयान, ‘फोन पर कहा था- 84 दंगे के बयान पर माफी मांगें सैम पत्रोदा’ | rahul gandhi big statement on Sam Pitroda | Patrika News

पंजाब में राहुल का बड़ा बयान, ‘फोन पर कहा था- 84 दंगे के बयान पर माफी मांगें सैम पत्रोदा’

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2019 04:40:37 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सैम पित्रोदा पर भड़के राहुल गांधी
सिख विरोधी दंगा पर सैम पित्रोदा की टिप्पणी गलत- कांग्रेस
पीएम मोदी ने पांच साल में एक भी वादे पूरे नहीं किए- राहुल

rahul gandhi

पंजाब में राहुल का बड़ा बयान, ’84 दंगे के बयान पर माफी मांगें सैम पित्रोदा, फोन पर बोले- शर्म आनी चाहिए आपको’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) के सातवें और आखिरी चरण के प्रचार-प्रसार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पंजाब पहुंचे। खन्ना ( Khanna ) में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने 1984 सिख विरोधी दंगा मामले को एक बार फिर उठाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सैम पित्रोदा ने हाल में इस मामले को लेकर जो टिप्पणी की है वह पूरी तरह गलत है।
पढ़ें- बंगाल: रैली रद्द होने पर अमित शाह का पलटवार, ‘भतीजे की हार के डर से ममता जी ने उठाया यह कदम’

सैम पित्रोदा माफी मांगे- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, ‘मैंने सैम पित्रोदा को फोन किया और कहा कि इस तरह की टिप्पणी पर आपको शर्म आनी चाहिए। देश से आपको माफी मांगनी चाहिए। ‘ राहुल ने कहा कि मैंने सैम पित्रोदा से साफ कहा कि इस बयान को लेकर आप देश से माफी मांगे। गौरतलब है कि पीएम मोदी के साथ-साथ कई विरोधी इस मामले को कांग्रेस को लगातार घेर रहे थे। चुनावी सभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। राहुल ने कहा कि पांच साल पहले मोदी जी पीएम बने। तीन चार बड़े वादे किए, लेकिन एक भी वादे को पूरा नहीं किया। मोदी ने बेरोजगारी मिटाने का वादा किया था, लेकिन रोजगार वालों को भी बेरोजगार बना दिया। 56 इंच का सीने वाला कहता था सभी के खाते में 15 लाख आएंगे, लेकिन यह वादा भी पूरा नहीं हुआ।
पढ़ें- मायावती का पीएम मोदी पर हमला, अपनी पत्‍नी को छोड़ने वाला क्‍या करेगा महिलाओं का सम्‍मान

https://twitter.com/ANI/status/1127856666194653184?ref_src=twsrc%5Etfw
गरीब के खाते में पैसा देगी कांग्रेस- राहुल

वहीं, एक बार फिर राहुल गांधी ‘न्याय’ योजना की चर्चा की। उन्होंने कहा कि गरीबों के स्तर ऊंचा उठाने के लिए अर्थशास्त्रियों को बुलाया और न्याय स्कीम बनाई। मोदी ने लाखों करोड़ रुपए अडानी, अंबानी जैसे कुछ उद्योगपतियों को दिया, लेकिन कांग्रेस सरकार गरीब के खाते में पैसे डालेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो