scriptRahul Gandhi ने केंद्र पर बोला हमला, मकर संक्रांति और पोंगल पर किसानों को दी बधाई | Rahul Gandhi congratulated the farmers on the target of the center, Makar Sankranti and Pongal | Patrika News

Rahul Gandhi ने केंद्र पर बोला हमला, मकर संक्रांति और पोंगल पर किसानों को दी बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2021 11:15:33 am

Submitted by:

Dhirendra

मकर संक्रांति और पोंगल पर किसान भाईयों को दी शुभकामनाएं।
राहुल गांधी आज मदुरई में आयोजित जलीकट्टू में भाग लेंगे।

rahul gandhi

केंद्र की शक्तिशाली सरकार से लड़ रहे हैं साहसी किसान।

नई दिल्ली। आज देशभर में मकर संक्रांति, पोंगल और बिहू मनाया जा रहा है। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने ट्विट कर देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने विवादास्पद कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिए विशेष प्रार्थना और शुभकामनाएं दी हैं। इसके बहाने उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी निशाना भी साधा है।
PM Modi ने देशवासियों को दी मकर संक्रांति की बधाई, इस बात की कामना की

जलीकट्टू का हिस्सा बनूंगा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने दूसरे ट्वीट में आज के तमिलनाडु दौरे के बारे में भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि वह आज विवादित जल्लीकट्टू उत्सव का मैं गवाह बनूंगा। उन्होंने तमिल में लिखा है कि मैं आज आपके साथ पोंगल मनाने तमिलनाडु आ रहा हूं। मैं मदुरै में जल्लीकट्टू उत्सव में भाग लूंगा। दक्षिणी राज्य के कांग्रेस नेताओं ने कहा कि उनकी इस यात्रा से किसानों और साहसी तमिल संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा।
हम किसानों के साथ हैं

राहुल गांधी ने अपने ट्विट में लिखा है कि फसल कटाई का मौसम आनंद और उत्सव का समय होता है। मकर संक्रांति, पोंगल, बिहू, भोगी और उत्तरायण की आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हमारे उन किसान-मजदूर भाइयों के लिए विशेष प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं जो शक्तिशाली ताकतों के खिलाफ अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं। हम उनके साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो