scriptराहुल गांधी: कांग्रेस शासित राज्यों में बड़े पैमाने पर हो कोरोना टेस्ट | Rahul Gandhi: Corona test to be done extensively in Congress ruled states | Patrika News

राहुल गांधी: कांग्रेस शासित राज्यों में बड़े पैमाने पर हो कोरोना टेस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 06:52:13 pm

Submitted by:

Dhirendra

पार्टी के कार्यकर्ता प्राथमिकता स्तर पर करें गरीबों की मदद
राजस्थान के सीएम को दी विशेष रणनीति के तहत काम करने की सलाह
बिना तैयारी के लॉकडाउन लागू करना गलत

rahul_gandhi14.jpg
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने केंद्र सरकार की कम टेस्ट की नीति के उलट कांग्रेस शासित राज्यों में ज्यादा से ज्यादा संख्या में कोरोना टेस्ट ( Corona Test ) कराने पर जोर दिया है। उन्होंने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को खासतौर से कोरोना वायरस के लिए टेस्ट की संख्या बढ़ाने को कहा।
राजस्थान में विदेशी पर्यटकों की ज्यादा संख्या को देखते हुए प्रदेश के सीएम से बड़े पैमाने पर परीक्षण करने को कहा है। उन्होंने जयपुर, अजमेर सहित कई जिलों का जिक्र करते हुए कहा कि इन शहरों में काफी संख्या में विदेशी पर्यटकों का आना जाना लगा रहता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए संदिग्धों के परीक्षण के साथ अन्य लोगों को भी इसके दायरे में लाने की जरूरत है।
राहुल गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से सबसे कमजोर और गरीबों की सुरक्षा के लिए हरसंभव कोशिश करने की अपील की है। कोरोना से हमें एक विशेष रणनीति के तहत लड़ना होगा।

उन्होंने गरीब और मजदूरों के बारे में तैयारी किए बगैर लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू करने की नीति को गलत करार दिया है। बिना तैयारी के लॉकडाउन लागू करने से गरीब और प्रवासी मजदूरों के सामने आज मूलभूत जरूरतों की समस्या उठ खड़ी हुई है। इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लोगों की मदद के लिए आगे आने की आवश्यकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो