scriptजोशीले अंदाज में राहुल गांधी ने दिया पार्टी सचिवों को जीत का मंत्र | Rahul Gandhi gave party secretaries the victory mantra | Patrika News

जोशीले अंदाज में राहुल गांधी ने दिया पार्टी सचिवों को जीत का मंत्र

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2019 07:37:50 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

राहुल गांधी ने पार्टी सचिवों से लिया फीडबैक, कमजोर सीटों पर रणनीति बनाकर तैयारी करने के निर्देश दिए।

rahul

जोशीले अंदाज में राहुल गांधी ने दिया पार्टी सचिवों को जीत का मंत्र

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार शाम पार्टी सचिवों के साथ आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी को लेकर बैठक की। यह बैठे गुरुद्वारा रकाबगंज (जीआरजी) स्थित कांग्रेस वॉर रूम में हुई।

बैठक में राहुल गांधी ने सभी सचिवो और सह प्रभारियों से चुनावी तैयारियों को लेकर फीडबैक लिया। बैठक में कमजोर लोकसभा सीटों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सचिवों को रणनीति बनाकर तैयारी करने के निर्देश दिए । इसके साथ ही बैठक में राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के संभावित दौरों पर भी चर्चा हुई ।
सूत्रों के अनुसार, 15 जीआरजी पर हुई बैठक में राजस्थान में कुछ विधायको के उन सीटों पर चुनाव लड़वाने को लेकर भी चर्चा की, जहां मजबूत उम्मीदवार नहीं हैं। वहीं लोकसभा चुनावों से पहले जो कांग्रेस के बागी विधायक जीते हैं, उनकी पार्टी में वापसी करवाने पर भी चर्चा हुई। सचिवों ने अपनी रिपोर्ट में निर्दलीय विधायकों को लोकसभा चुनावों में साथ लाने पर जोर दिया है।
बैठक में राजस्थान सचिव सहप्रभारी विवेक बंसल, काजी निजामुद्दीन भी मौजूद थे। बैठक के बाद सह प्रभारी विवेक बंसल ने बताया कि राहुल गांधी ने सचिवों से जमीनी परिस्थितियों, सरकार और संगठन के समन्वय और सुझाव लिए और फीडबैक लेकर जरूरी दिशा-निर्देश और दिए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो