scriptकांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल गांधी की हो सकती है ताजपोशी, सोनिया गांधी ने की सभी से इस बात की अपील | Rahul Gandhi may be crowned as Congress President, Sonia Gandhi appealed to everyone | Patrika News

कांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल गांधी की हो सकती है ताजपोशी, सोनिया गांधी ने की सभी से इस बात की अपील

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2020 10:46:46 am

Submitted by:

Dhirendra

राहुल गांधी ने दिए कांग्रेस अध्यक्ष बनने के संकेत।
असंतुष्ट नेता पार्टी के इस रुख से सहमत नहीं।

rahul gandhi

असंतुष्टों के मुताबिक विवाद का स्थायी समाधान अभी नहीं निकला है।

नई दिल्ली। कांग्रेस में स्थायी नेतृत्व को लेकर पिछले डेढ़ साल से जारी घमासान थमने के संकेत मिले हैं। कांग्रेस पार्टी के नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी की फिर से कांग्रेस अध्यक्ष पद पर ताजपोशी हो सकती है। कल सोनिया गांधी के आवास पर हुई एक महत्वपूर्ण बैठक में उन्होंने फिर से कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में अपनी वापसी के संकेत दिए हैं। वहीं सोनिया गांधी ने पार्टी नेताओं से एक परिवार के रूप में साथ चलने की अपील की है।
राहुल गांधी बैठक में बोले, पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे निभाने को तैयार

दूसरी तरफ अगर असंतुष्ट नेताओं के करीबी सूत्रों की मानें तो विवाद का स्थायी समाधान नहीं निकला है। अभी आने वाले दिनों में और बैठकें होने की उम्मीद है।
असंतुष्ट गुट के 7 नेता बैठक में हुए शामिल

बता दें कि कई महीनों के बाद सोनिया गांधी ने कल पार्टी के शीर्ष नेताओं की एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में असंतुष्ट गुट के 7 नेता भी शामिल हुए। सोनिया गांधी ने कहा कि हम सभी एक परिवार की तरह हैं और सभी को मिलकर पार्टी को मजबूत करना है। असंतुष्ट नेताओं ने भी उस पर अपना पक्ष व्यक्त किया। इसके जवाब में सोनिया गांधी ने कहा कि वह उनकी चिंताओं को दूर करेंगी। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, वह उसे प्रतिबद्धता के साथ पूरा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो