scriptराहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, बीजेपी की सोच से देश की अर्थव्यवस्था और तमिल संस्कृति को खतरा | Rahul Gandhi's attack on PM Modi, BJP's thinking threatens country's economy and Tamil culture | Patrika News

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, बीजेपी की सोच से देश की अर्थव्यवस्था और तमिल संस्कृति को खतरा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2021 01:35:35 pm

Submitted by:

Dhirendra

केंद्र की नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को असंतुलित कर दिया।
बीजेपी की सोच यही रही तो देश को संकट से बाहर निकालना मुश्किल।

rahul gandhi

पीएम मोदी तमिल संस्कृति और भाषाई पहचान की कद्र नहीं करते।

नई दिल्ली। एक तरफ जहां पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज तीन दिवसीय यात्रा पर तमिलनाडु के कोयंबूटर पहुंचे। राहुल गांधी ने कोयंबटूर में एक कार्यक्रम के दौरान सीधे पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए बीजेपी के सामने सियासी चुनौती पेश कर दी है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1352878360527921152?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी के माइंड से देश को बाहर निकालना मुश्किल

केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था के विकास के लिए सामंजस्य की जरूरत होती है। मौजूदा सरकार ने सब जगह बड़े स्तर पर असंतुलन पैदा कर दिया है। मुझे लगता है कि बीजेपी के माइंडसेट है अर्थव्यवस्था को बुरे दौर से बाहर निकालना बहुत मुश्किल होगा।
पीएम नहीं करते तमिल संस्कृति की चिंता

कांग्रेस सांसद यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तमिलनाडु की संस्कृति, भाषा और यहां के लोगों के सम्मान से उनका कोई वास्ता नहीं है। वह सोचते हैं कि तमिल लोगों की भाषा और संस्कृति बीजेपी के विचारों और संस्कृति के अधीन होना चाहिए। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। कांग्रेस हाल में तमिलनाडु की संस्कृति का बरकरार रखने का काम करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो