राहुल गांधी ने की पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- 6 महीने बाद घर से नहीं निकलेंगे मोदी

  • दिल्ली दंगल में बयानबाजी का दौर चरम पर
  • हौज रानी में आयोजित एक जनसभा में राहुल ने दिया विवादित बयान
  • देश में हिंसक घटनाआें की वजह से निवेशकों ने मुंह मोड़ा

By: Dhirendra

Updated: 06 Feb 2020, 11:47 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर है। सभी राजनीतिक दल हार-जीत को लेकर अपने अपने दावे कर रहे हैं। इस चुनाव में नेताओं ने ऐसे-ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है जिसके बाद चुनाव आयोग को दखल देना पड़ गया। इसके बावजूद सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमा नहीं है। एक बार फिर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की आेर से जारी आपत्तिजनक टिप्पणी से विवाद उठ खड़ा हुआ है। राहुल गांधी ने हौज रानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद आपत्तिनजक बातें कह दीं।

राहुल गांधी ने कहा कि ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता। राहुल गांधी ने कहा कि सब लोग चाहते हैं कि चीन को कोई न कोई बैलेंस करे। व्यापारियों ने अपना पैसा चीन में डाला और वहां वायरस हो गया। चीन की सब फैक्ट्रियां बंद पड़ी हैं। पूरी दुनिया कह रही है कि हम अपना पैसा हिंदुस्तान में इन्वेस्ट करना चाहते हैं लेकिन देश में बढ़ती हिंसा और नफरत के कारण इन्वेस्टर पीछे हट जा रहे हैं।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी अपना पूरा समय हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई को बांटने में लगाते हैं। सुबह उठते ही वो सोचने लग जाते हैं कि देश को कैसे बांटना है? असम, पंजाब, महाराष्ट्र हर जगह ये लोगों को लड़ाते हैं और दावा करते हैं देशभक्त होने का।

Delhi assembly elections Delhi Assembly Election 2020 pm modi
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned