scriptतमिलनाडु : राहुल गांधी ने तंजिया लहजे में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा – मैं आपसे मन की बात कहने नहीं आया | Rahul Gandhi said attack on PM, said - I did not come to speak with you | Patrika News

तमिलनाडु : राहुल गांधी ने तंजिया लहजे में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा – मैं आपसे मन की बात कहने नहीं आया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2021 01:06:05 pm

Submitted by:

Dhirendra

आपकी समस्या सुनने आया हूं।
प्रयास करूंगा समस्या का समाधान हो।

rahul gandhi

राहुल गांधी ने एक दिन पहले देश की अर्थव्यवस्था को चौपट करने का आरोप लगाया था।

नई दिल्ली। तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी रविवार को इरोड के पेरुंडुरई पहुंचे। पेरुंडुरई पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहां यह बताने के लिए नहीं आया हूं कि आपको क्या करना है या आपको मेरा मन की बात बताना है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 उन्होंने कहा कि मैं आपकी समस्याएं सुनने और उन्हें हल करने में मदद करने के लिए यहां आया हूं।

 तीन दिवसीय यात्रा के पहले दिन वह कोयंबटूर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले थे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश की अर्थव्यवस्था के विकास के लिए सामंजस्य की जरूरत होती है। मौजूदा सरकार ने सब जगह बड़े स्तर पर असंतुलन पैदा कर दिया है। मुझे लगता है कि बीजेपी के माइंडसेट है अर्थव्यवस्था को बुरे दौर से बाहर निकालना बहुत मुश्किल होगा। 
उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तमिलनाडु की संस्कृतिए भाषा और यहां के लोगों के सम्मान से उनका कोई वास्ता नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो