scriptअनुच्‍छेद 370 पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- मोदी सरकार के फैसले से राष्‍ट्रीय सुरक्षा को खतरा | Rahul Gandhi says Cracking Article 370 a threat to national security | Patrika News

अनुच्‍छेद 370 पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- मोदी सरकार के फैसले से राष्‍ट्रीय सुरक्षा को खतरा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2019 04:46:56 pm

Submitted by:

Dhirendra

Article 370 के खात्‍मे से देश का नहीं होगा भला
सत्‍ता के नशे में मोदी सरकार ने की बड़ी भूल
जमीन के टुकड़ों से नहीं बनता देश

 

Rahul
नई दिल्‍ली। कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अनुच्‍छेद 370 पर मंगलवार को चुप्‍पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 को समाप्‍त कर अच्‍छा नहीं किया। भाजपा के इस फैसले से राष्‍ट्रीय सुरक्षा को खतरा हो सकता है।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1158635699186225153?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा कि देश लोगों से बनता है न कि जमीन के टुकड़ों से। अगर कोई सोचता है कि भूभाग ज्‍यादा होने से देश का कद बड़ा या छोटा होता है तो इसे एक बड़ी भूल ही कहा जा सकता है।
Ayodhya Dispute: SC में राम मंदिर पर सुनवाई शुरू, लाइव प्रसारण की मांग खारिज

उन्‍होंने मोदी सरकार पर सत्‍ता के नशे में जम्‍मू और कश्‍मीर में कार्यकारी शक्तियों का दुरुपयोग करने का गंभीर आरोप भी लगाया है।
gulam
मोदी सरकार ने संविधान की हत्या की

इससे पहले सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह द्वारा राज्‍यसभा में अनुच्‍छेद 370 को समाप्‍त करने को लेकर पेश प्रस्‍ताव पर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि हम भारत के संविधान के साथ हैं।
हम हिन्‍दुस्‍तान के संविधान की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा देंगे। लेकिन आज भाजपा ने संविधान की हत्‍या की है।

राज्‍यसभा में कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि आज भारतीय लोकतंत्र के लिहाज से काला दिन है। उन्‍होंने विपक्षी दलों की ओर से साझा बयान जारी करते हुए कहा कि भाजपा ने सत्‍ता के नशे में एक ही झटके में धारा 370 को समाप्‍त कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो