scriptवित्त मंत्री की बीमारी पर बोले राहुल गांधी, मैं बहुत दुखी हूं, जेटली जी हम आपके साथ हैं | Rahul Gandhi Sends good wishes Arun Jaitley and says We Are With You | Patrika News

वित्त मंत्री की बीमारी पर बोले राहुल गांधी, मैं बहुत दुखी हूं, जेटली जी हम आपके साथ हैं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2019 12:16:03 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अरुण जेटली जी, इस कठिन समय में हम पूरी तरह से आपके और आपके परिवार के साथ हैं।

Rahul Gandhi

वित्त मंत्री की बीमारी पर बोले राहुल गांधी, मैं बहुत दुखी हूं, जेटली जी हम आपके साथ हैं

नई दिल्ली। राजनीति में एक दूसरे के धुर विरोधी कई बार व्यक्तिगत जीवन में एक दूसरे को बेहद फिक्र करते दिख जाते हैं। ऐसा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के बीच दिखा है। जेटली की बीमारी को लेकर राहुल ने गहरा दुख व्यक्त किया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

‘जेटली की सेहत को लेकर दुखी हूं’

राहुल गांधी ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा कि मैं यह सुनकर दुखी हूं कि अरुण जेटली जी ठीक नहीं है। अपने उनके विचारों को लेकर प्रतिदिन लड़ सकते हैं। लेकिन मैं और कांग्रेस पार्टी उन्हें जल्दी से ठीक होने के लिये अपनी संवेदनाएं और शुभकामनायें प्रेषित करते हैं। जेटली जी, इस कठिन समय में हम पूरी तरह से आपके और आपके परिवार के साथ हैं।

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1085518016224378881?ref_src=twsrc%5Etfw
रविवार को अमरीका रवाना हुए वित्त मंत्री

वित्त मंत्री अरुण जेटली रविवार को अमरीका गए हैं। जहां माना जा रहा है कि वह अपनी किडनी संबंधी बीमारी से संबंधित स्वास्थ्य जांच कराएंगे। इससे पहले 66 वर्षीय जेटली ने पिछले साल 14 मई को गुर्दा प्रत्यारोपण सर्जरी करवाई था। वे कब लौटेंगे, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। सूत्रों का कहना है कि उनके 19 जनवरी को लौटने की उम्मीद है, जबकि अन्य का कहना है उन्हें अभी और दिन वहां रुकना होगा। अधिकारी उनकी इस यात्रा के बारे में कुछ बोलने से बच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो