पीएम मोदी के संबोधन से ठीक पहले राहुल गांधी ने शेयर किया था वीडियो, मजदूरों के लिए रखी ये मांगे

- राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने ट्विटर ( Twitter ) पर 30 सेकेंड का वीडियो शेयर किया

- राहुल ने पीएम मोदी ( PM Modi ) से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने की अपील की

By: Kapil Tiwari

Updated: 13 May 2020, 10:00 AM IST

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( coronavirus ) के हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) ने मंगलवार को देश को संबोधित किया। पीएम मोदी ( PM Modi ) देश की जनता को 20 लाख करोड़ रुपए का आर्थिक पैकेज देकर चले गए। पीएम के संबोधन से ठीक पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पीएम से एक अपील की।

प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाए पीएम- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने अपने 30 सेकेंड के वीडियो में कहा कि प्रधानमंत्री को प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने की घोषणा करनी चाहिए। वीडियो में राहुल गांधी ने पीएम मोदी का ध्यान गरीबों के समस्याओं की ओर खींचने की कोशिश की। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम पहले उन गरीबों की सोचें जिनके पास घर जाने के लिए साधन नहीं है।

गरीबों के खाते में ट्रांसफर हो 7,500 रुपये- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने पीएम से अपील की कि वे श्रमिक भाई-बहनों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने की घोषणा करें। साथ ही, संकट के इस समय में उनके खाते में कम से कम 7500 रुपये की मदद सीधे ट्रांसफर करें।

पीएम की स्पीच के ठीक पहले शेयर किया वीडियो

बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार रात 8 बजे देश के नाम अपना संबोधन दिया। इसके ठीक पहले राहुल गांधी ने यह वीडियो शेयर किया था। वहीं, पीएम मोदी ने अपने संबोधन में 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया। इसके अलावा 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' की घोषणा करते हुए लॉकडाउन 4 की ओर भी संकेत दिया।

Narendra Modi Prime Minister Narendra Modi PM Narendra Modi
Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned