scriptराहुल गांधी ने शेयर की रेप पीड़िता के परिजनों की फोटो, बीजेपी ने बोला हमला | rahul gandhi sharing picture of victim family members bjp attack | Patrika News

राहुल गांधी ने शेयर की रेप पीड़िता के परिजनों की फोटो, बीजेपी ने बोला हमला

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2021 04:00:13 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कैंट इलाके के एक श्मशान घाट में नाबालिग बच्ची से कथित बलात्कार और हत्या के मामले पर अब राजनीति शुरू हो गई है।

rahul gandhi

rahul gandhi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कैंट इलाके के एक श्मशान घाट में नाबालिग बच्ची से कथित बलात्कार और हत्या के मामले पर अब राजनीति शुरू हो गई है। पीड़ित परिवार से कई राजनीतिक दल के नेता मुलाकात कर रहे और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करने का आश्वास दे रहे है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार मिलकर कहा कि वे मासूम को न्याय दिलाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। राहुल ने पीड़ित परिवार से मिलने की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बीजेपी इस तस्वीर को लेकर राहुल पर हमला बोल रही है।

इस तरह की घटना पर राजनीति करना निंदनीय
राहुल गांधी के ट्वीट और मुलाकात के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस पर हमला बोला है। राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि रेप के मामले पर राजनीति करना राजनीति का निम्न स्तर है। संबित पात्रा ने घटना को निंदनीय बताते हुए राहुल पर निशाना साधा है। पात्रा ने बुधवार को कहा कि दिल्ली में नांगल में एक छोटी बच्ची के साथ रेप हुआ है, हम इसकी घोर निंदा करते हैं। कानून-व्यवस्था इस पर सजग होकर काम कर रही है। इस मामले में चार से अधिक लोग गिरफ्तार हुए हैं। रेप जैसी घटना पर राजनीति करने की कोशिश राजनीति का सबसे निम्न स्तर होता है।

 

ये भी बढ़ें :— दिल्ली में 9 साल की बच्ची के लिए इंसाफ की जंग, पोस्टमार्टम से नहीं निकला निष्कर्ष

 

बच्ची के माता-पिता के साथ शेयर की फोटो
वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने बुधवार सुबह बच्ची के परिजनों से मुलाकात की। उनके परिवार को ढ़ाढस बनाते हुए कहा कि उनको न्यास दिलाएंगे। पीड़िता के परिजनों को राहुल ने अपनी कार के अंदर ही बैठाकर बात की थी। इसके उन्होंने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। इसमें राहुल के साथ बच्ची के माता-पिता दिख रहे है। बच्ची की पहचान उजागर करने को लेकर वे विवादों में घिर गए हैं। कानून के मुताबिक किसी भी नाबालिग रेप पीड़िता की पहचान उजागर नहीं की जा सकती।

https://twitter.com/AHindinews/status/1422820906041151494?ref_src=twsrc%5Etfw

आखिरी बार उसका भी चेहरा नहीं देखने दिया
पीड़ित परिवार राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है। वह रोजगार के लिए था। परिवार का कहना है कि पहले भी कई बार उनकी बेटी श्मशान घाट में पानी भरने के लिए जाया करती थी। इसलिए हमें नहीं लगा कि कुछ गलत हो सकता है। लड़की के माता-पिता का कहना है कि उनके एक ही संतान थी, आखिरी बार उसका भी चेहरा नहीं देखने दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो