scriptकर्नाटक में मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, भ्रष्टाचार में बीजेपी का है विश्व रिकॉर्ड | Rahul Gandhi slams modi government | Patrika News

कर्नाटक में मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, भ्रष्टाचार में बीजेपी का है विश्व रिकॉर्ड

Published: Feb 11, 2018 04:27:26 pm

Submitted by:

Prashant Jha

राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार को विश्व का सबसे बड़ा भ्रष्ट सरकार बताया।

rahul gandhi in koppal
कोप्पल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक दौरे पर हैं। रविवार को कोप्पल में राहुल गांधी ने लिंगायतों के प्रसिद्ध सिध्देश्वर मठ के दर्शन किए। इसके बाद रोड शो मेें हिस्सा लिया। रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। रोड शो के बाद राहुल गांधी ने एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर जुबानी हमला बोला। राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार को विश्व का सबसे बड़ा भ्रष्ट सरकार बताया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में बीजेपी का विश्व रिकॉर्ड है। राहुल ने कहा कि सरकार ने वादे तो किए, लेकिन अभी तक पूरा नहीं किए गए।
https://twitter.com/ANI/status/962582106080776192?ref_src=twsrc%5Etfw
बेल्लारी में मोदी सरकार पर राहुल ने किया था हमला

गौरतलब है कि राहुल गांधी अप्रैल मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार करने के लिए चार दिवसीय कर्नाटक यात्रा पर हैं । शनिवार को बेल्लारी में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी सरकार पर ताबड़तोड़ हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि झूठे वादे और झूठे सपने दिखाने वालों पर भरोसा करने से कोई फायदा नहीं होने वाला है। कांग्रेस पार्टी शुरू से जो कहती है वो करती आ रही है। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के शब्द खोखले हैं, वो जो कहते हैं वो करते नहीं हैं।
संसद में पीएम मोदी कांग्रेस पार्टी को कोसते रहे

सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि संसद में पीएम मोदी ने न तो रोजगार पर कुछ बोले और नहीं कोई भविष्य की रणनीति बताई। बल्कि एक घंटे से ज्यादा कांग्रेस पार्टी और अन्य दलों को कोसने में समय बर्बाद कर दिया। राहुल ने कहा कि देश प्रधानमंत्री से भविष्य के बारे में सुनना चाहता है।
पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिल रहे हैं राहुल

गौरतलब है कि राहुल गांधी चार दिन तक कर्नाटक में रहेंगे और इस दौरान वो कई कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं। कांग्रेस किसी तरह कर्नाटक की सत्ता अपने हाथ से जाने देना नहीं चाहती है। इसलिए राहुल गांधी वहां की स्थितियों की जायजा ले रहे हैं।
येदुरप्पा हैं बीजेपी के सीएम उम्मीदवार
बता दें कि इसी साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव है। यहां सिद्धारमैया की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार है। वहीं बीजेपी ने येदुरप्पा को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया है। पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम पद के लिए येदुरप्पा के नाम का ऐलान किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी कोप्पल जिले के हुलीगेमा मंदिर से अपनी यात्रा शुरू किए हैं। कुकानूर में भी जनसभाएं की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो