'कभी पूर्व पीएम मनमोहन का मजाक उड़ाते थे मोदी, आज देश उनका उड़ा रहा मजाक'- राहुल

'कभी पूर्व पीएम मनमोहन का मजाक उड़ाते थे मोदी, आज देश उनका उड़ा रहा मजाक'- राहुल

Kaushlendra Pathak | Publish: May, 15 2019 05:59:54 PM (IST) राजनीति

  • पीएम मोदी को लगता है कि एक व्यक्ति देश चला सकता है- राहुल
  • रफाल मुद्दे पर मुझसे बहस करें मोदी- राहुल
  • पीएम मोदी ने एक भी वादे पूरे नहीं किए- कांग्रेस

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) के सातवें चरण के लिए ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार जारी है। आखिर चरण के लिए सभी पार्टियों ने एड़ी-चोटी एक कर रखी है। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पंजाब ( Punjab ) पहुंचे। बरगारी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि एक समय था जब नरेन्द्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ( Manmohan Singh ) का मजाक उड़ाते थे, लेकिन आज पूरा देश उनका मजाक उड़ा रहा है।

पढ़ें- बंगाल में बोले PM मोदी- दीदी, मैं आपकी गालियों और धमकियों से डरनेवाला नहीं

राहुल के निशाने पर पीएम मोदी

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लगता है कि एक व्यक्ति देश चला सकता है। लेकिन, हकीकत यह है कि इस देश को लोग चला रहे हैं। राहुल ने चुनावी सभा के जरिए एक बार फिर रफाल का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी को चुनौती दी है कि वे रफाल मुद्दे पर मुझसे बहस करें। बीजेपी सरकार के अहम कदम नोटबंदी और जीएसटी की आलोचना करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी के इन फैसलों ने देश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दिया और लाखों लोगों को नौकरी छोड़ने पर मजबूर कर दिया था। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी देश के युवाओं को रोजगार देने में विफल रहे। इतना ही नहीं पांच साल में मोदी ने एक भी वादे को पूरे नहीं किए। 15 लाख रुपए लोगों के खाते में न डालने को लेकर भी उन्होंने पीएम मोदी की आलोचना की।

पढ़ें- कोलकाता हिंसा: डेरेक ओ ब्रायन ने अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा- बाहर से बुलाए गए थे गुंडे

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned