script‘कभी पूर्व पीएम मनमोहन का मजाक उड़ाते थे मोदी, आज देश उनका उड़ा रहा मजाक’- राहुल | rahul gandhi targets pm modi in punjab rally | Patrika News

‘कभी पूर्व पीएम मनमोहन का मजाक उड़ाते थे मोदी, आज देश उनका उड़ा रहा मजाक’- राहुल

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2019 05:59:54 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पीएम मोदी को लगता है कि एक व्यक्ति देश चला सकता है- राहुल
रफाल मुद्दे पर मुझसे बहस करें मोदी- राहुल
पीएम मोदी ने एक भी वादे पूरे नहीं किए- कांग्रेस

rahul gandhi

‘कभी पूर्व पीएम मनमोहन का मजाक उड़ाते थे मोदी, आज देश उनका उड़ा रहा मजाक’- राहुल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) के सातवें चरण के लिए ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार जारी है। आखिर चरण के लिए सभी पार्टियों ने एड़ी-चोटी एक कर रखी है। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पंजाब ( Punjab ) पहुंचे। बरगारी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि एक समय था जब नरेन्द्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ( Manmohan Singh ) का मजाक उड़ाते थे, लेकिन आज पूरा देश उनका मजाक उड़ा रहा है।
पढ़ें- बंगाल में बोले PM मोदी- दीदी, मैं आपकी गालियों और धमकियों से डरनेवाला नहीं

राहुल के निशाने पर पीएम मोदी

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लगता है कि एक व्यक्ति देश चला सकता है। लेकिन, हकीकत यह है कि इस देश को लोग चला रहे हैं। राहुल ने चुनावी सभा के जरिए एक बार फिर रफाल का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी को चुनौती दी है कि वे रफाल मुद्दे पर मुझसे बहस करें। बीजेपी सरकार के अहम कदम नोटबंदी और जीएसटी की आलोचना करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी के इन फैसलों ने देश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दिया और लाखों लोगों को नौकरी छोड़ने पर मजबूर कर दिया था। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी देश के युवाओं को रोजगार देने में विफल रहे। इतना ही नहीं पांच साल में मोदी ने एक भी वादे को पूरे नहीं किए। 15 लाख रुपए लोगों के खाते में न डालने को लेकर भी उन्होंने पीएम मोदी की आलोचना की।

ट्रेंडिंग वीडियो