scriptRahul Gandhi ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – मोदी पूंजीपतियों के सबसे बड़े हितैषी | Rahul Gandhi targets PM, says - Modi is the biggest benefactor of capitalists | Patrika News

Rahul Gandhi ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – मोदी पूंजीपतियों के सबसे बड़े हितैषी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2020 05:43:24 pm

Submitted by:

Dhirendra

मोदी सरकार ( Modi Government ) की नीतियां को गरीब और किसान विरोधी।
मोदी सिर्फ पूंजीपतियों की भलाई के लिए काम करते हैं।
केंद्र गरीबों को गोदामों पड़े अनाज देने के लिए तैयार नहीं।

rahul gandhi
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने गुरुवार को एक ट्विट कर पीएम मोदी पर फिर तंज कसा है। लेकिन इस बार उन्होंने साहित्यिक लहजे में एक कविता पोस्ट करते हुए पीएम मोदी ( PM Modi ) पर हमला बोला है। अपने ट्विट में उन्होंने पीएम को गरीब, किसान और देश के कमजोर बच्चों का विरोधी करार दिया है।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1319178936228605952?ref_src=twsrc%5Etfw
जनता के दुर्दशा के लिए केंद्र जिम्मेदार
उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश का आम आदमी परेशान है। महंगाई में बेतहाशा वृद्धि की वजह से लोग जरूरी चीजें भी नहीं खरीद पा सहे हैं। तीन-तीन फार्म बिल पास कर उन्होंने देश के किसानों का न केवल सम्मान बल्कि उनका संवैधानिक अधिकार भी छीन लिया है।
अंत में उन्होंने कहा कि इन सभी समस्याओं की जानकारी मोदी सरकार को है, लेकिन वो लोगों को राहत दिलाने के लिए कुछ नहीं करना चाहते। पीएम केवल अपने पूंजीपतियों की समस्याओं का समाधान निकालने में व्यस्त रहते हैं।
Jammu-Kashmir : डीडीसी चुनाव का रास्ता साफ, मोदी कैबिनेट की मंजूरी को एलजी ने बताया ऐतिहासिक

भूखमरी से मर रहे हैं लोग
एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। बुधवार को राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार की विनाशकारी नीतियों का खामियाजा देश की जनता भुगत रही है। भुखमरी से लोग मर रहे हैं। खासकर बच्चों की मौत तो दिल दहलाने वाली है। लेकिन भारत सरकार गोदाम में पड़े अनाज उन्हें मुहैया कराने के लिए तैयार नहीं है।
https://twitter.com/ANI/status/1319157830952206336?ref_src=twsrc%5Etfw
PM Modi बोले : दुर्गा पूजा पश्चिम बंगाल की आध्यात्मिक चेतना का प्रतीक

बीजेपी सांसद ने राहुल को दिया ये जवाब

इसके जवाब में बीजेपी सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल ने गुरुवार को लद्दाख स्वायत्तशाही पर्वतीय विकास परिषद के चुनाव में मतदान के बाद कहा कि मेरा कांग्रेस से अनुरोध है कि वह राहुल गांधी को यहां लेकर आएं ताकि वह हमारे लोगों को चुटकुले सुनाकर थोड़ा हंसाएं। बीजेपी सांसद ने लद्दाख को यूनियन टेरिटरी नहीं बनाने को लेकर सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अफसोस है कि राहुल गांधी लद्दाख नहीं आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो