scriptमोदी एक कमजोर प्रधानमंत्री- राहुल गांधी कार्यालय | rahul gandhi tweeted that narendra modi is a weak prime minister | Patrika News

मोदी एक कमजोर प्रधानमंत्री- राहुल गांधी कार्यालय

Published: Jul 05, 2017 04:45:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

विदेश यात्रा से लौटने के बाद राहुल गांधी इन दिनों मोदी सरकार पर निशाना साधने में जुटे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा। 

rahul gandhi

rahul gandhi

नई दिल्ली। विदेश यात्रा से लौटने के बाद राहुल गांधी इन दिनों मोदी सरकार पर निशाना साधने में जुटे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने टि्वटर पर दो तस्वीरें शेयर की। जिसमें पहली तस्वीर में एच-1 बी वीजा से संबंधित खबर थी जबकि दूसरे में कश्मीर को भारत अधिकृत कश्मीर बताए जाने का जिक्र था। दोनों तस्वीरों के साथ राहुल गांधी ने लिखा कि इंडिया के पास एक कमजोर प्रधानमंत्री है। 
Image may contain: 1 person, text

दोनों तस्वीरों के क्या हैं मायने?
दरअसल अमरीका ने एच-1 बी वीजा के नियम कड़े कर दिए हैं, जिससे वहां रहने वाले भारतीयों की मुश्किलें बढ़ गई है। उम्मीद जताई जा रही थी कि पीएम मोदी अपनी अमरीका यात्रा के दौरान इस मुद्दे को उठाएंगे लेकिन इस पर दोनों देशों में बात ही नहीं हुई। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी के अमरीका दौरे के दौरान ही अमरीका ने हिजबुल मुजाहिदीन के सरगना सैय्यद सलाउद्दीन को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया था। उस दौरान अमरीका ने अपने बयान में कश्मीर को भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर कहा था, जिसके बाद विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था।


जीएसटी को लेकर सरकार पर साधा था निशाना
इससे पहले दिव्यागों के सामान पर जीएसटी लगाने पर राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा था। अपने ट्वीट में राहुल ने लिखा था कि सरकार ने दिव्यागों के सामान को भी जीएसटी के दायरे में रखा है। जिससे पता चलता है कि सरकार समाज के कमजोर तबके के प्रति कितनी संवेदनहीन है। उन्होंने दिव्यागों के सामान को जीएसटी से बाहर करने की मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो