scriptकर्नाटक में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक, राहुल ने नारायण गुरु मंदिर में किए दर्शन | Rahul gandhi Visit Karnataka for 2 Days he is visit Narayan guru Temple | Patrika News

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक, राहुल ने नारायण गुरु मंदिर में किए दर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2018 04:17:43 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

राहुल गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत उडुपी से की, जहां उन्होंने नारायण गुरु मंदिर में दर्शन किए।

rahul gandhi visit Karnataka

Rahul Gandhi Visit Karnataka

बेंगलुरु: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां कर्नाटक का रूख कर रही हैं। पीएम मोदी और अमित शाह के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार से कर्नाटक के 2 दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने मंगलवार को अपने दौरे की शुरुआत उडुपी से की, जहां उन्होंने नारायण गुरु मंदिर में दर्शन किए। राहुल गांधी ने नारायण गुरू मंदिर में विशेष पूजा अर्चना भी की। इससे पहले राहुल गांधी ने उडुपी में ही राजीव गांधी नेशनल एकेडमी की शुरुआत की।
मोदी सरकार ने सिर्फ अमीरों का कर्ज किया है माफ
इस दौरान राहुल गांधी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। अपने भाषण में राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने ऋण माफ किए जरूर हैं, लेकिन सिर्फ अमीरों के, किसान का कर्ज माफ नहीं किया गया है। राहुल ने कहा, ‘ एक तरफ कांग्रेस पार्टी है जो महापुरुषों के दिखाए रास्ते पर चलती है, हम क्रोध नहीं फैलाते, हम करके दिखाते है।’ राहुल गांधी ने आगे कहा कि ‘जब मोदीजी कहते हैं कि 70 साल में देश में कुछ नहीं हुआ तो, वो आपके दादा-दादी, माता-पिता का अपमान कर रहे हैं। क्योंकि इस देश के विकास में आपके माता-पिता का खून-पसीना लगा है।
सिद्धारमैया की तारीफ में बांधे पुल
इस दौरान राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की भी जमकर तारीफ की। राहुल गांधी ने कहा, ‘कर्नाटक में सिद्धारमैया जी ने प्रत्येक व्यक्ति को 7 किलो चावल देने का काम किया है और इसमें सरकार की तरफ से किसी भी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया गया है, चाहे परिवार में कितने भी सदस्य हों।’
राहुल ने राज्य के पहले और दूसरे दौरे के दौरान हैदराबाद-कर्नाटक और मुंबई-कर्नाटक क्षेत्र का भ्रमण किया था। उस दौरान उन्होंने आम जनता से मिलने के अलावा रैलियां की थी और मंदिरों के दर्शन किए थे। वह मस्जिद और चर्च भी गए थे। उन्होंने रोड शो किए थे और कैंटीन के व्यंजनों का स्वाद चखा था।
https://twitter.com/hashtag/Karnataka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो