script“एक साल तक घूम कर लोगों का मिजाज जानना चाहते हैं राहुल” | Rahul gandhi wants to travel for a year to know people opinion says Ahmed Patel | Patrika News

“एक साल तक घूम कर लोगों का मिजाज जानना चाहते हैं राहुल”

Published: Sep 05, 2015 06:31:00 pm

देश के
लोगों का मिजाज समझने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक साल देश भर में
घूमना चाहते हैं

sonia gandhi and rahul gandhi

sonia gandhi and rahul gandhi

नई दिल्ली। देश के लोगों का मिजाज समझने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक साल देश भर में घूमना चाहते हैं। यह जानकारी शनिवार को राहुल गांधी की मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के पॉलीटिकल सेक्रेटरी अहमद पटेल ने दी। राहुल से जुड़े पटेल के इस बयान को को बिहार विधानसभा चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं हाल ही में ये भी खबरे सामने आईं थी कि राहुल 2015, सितंबर में कांग्रेस अध्यक्ष बन सकते हैं।

पिछले काफी समय से कांग्रेस की हालत खस्ताहाल है और इसी को देखते हुए माना जा रहा है कि राहुल को जल्द ही पार्टी का अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

साथ ही बताया जा रहा है कि कांग्रेस में युवा नेताओं को आगे बढ़ाने के लिए राहुल कुछ एक वष्ठि नेताओं को भी पार्टी में उनके पद से हटा से सकते हैं। वहीं पार्टी की आलाकमान को इसके चलते अब ये डर सताने लग गया है कि कहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ने का फैसला न कर लें। इसके चलते आठ सितंबर को कांग्रेस वकिंüग कमिटी (सीडब्लूसी) की बैठक भी बुलाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो