script

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- ‘बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा, रफाल की होगी जांच’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2019 01:44:10 pm

राहुल गांधी ने पार्टी के प्रत्‍याशी सर्वराज सिंह के समर्थन में बदायूं में सभा को संबोधित किया।
ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की बदायूं के बिल्‍सी में जारी है जनसभा।
कांग्रेस अध्‍यक्ष ने लोगों को पार्टी की आगामी नीतियों के बारे में जानकारी दी।

rahul gandhi

राहुल गांधी आज बदायूं मंडल में पार्टी की पहली चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को बदायूं मंडल में पहली चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने लोगों से कहा कि मोदी सरकार ने लोगों को धोखा दिया है। बेरोजगारी की वजह से देश के युवा परेशान हैं, लेकिन केंद्र सरकार इससे युवाओं को निजात दिलाने के लिए कुछ नहीं किया। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार सत्‍ता में आई तो हम युवाओं को रोजगार मुहैया कराने के साथ बिजनेस शुरू करने के लिए अनुकूल माहौल मुहैया कराएंगे।
बता दें कि राहुल गांधी आंवला लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्‍मीदवार कुंवर सर्वराज सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने वहां पहुंचे हैं। साथ ही कांग्रेस के वेस्‍ट यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया बदायूं लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सलीम शेरवानी के समर्थन में बिल्सी में जनसभा करेंगे। इसके अलावा बदायूं मंडल में पार्टी के अन्‍य नेताओं द्वारा भी स्‍थानीय स्‍तर पर जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है।
नोटबंदी से भारत में 50 लाख लोगों ने गंवाई नौकरी, बड़े पैमाने पर बढ़ी बेरोजगारी: रिपोर्ट

राहुल गांधी की जनसभा 11 बजे

उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ओमकार सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा म्याऊं-दातागंज रोड स्थित मैदान में 11 बजे है। जबकि सिंधिया की जनसभा मुजरिया रोड पर दोपहर एक बजे होगी। उन्‍होंने बताया कि मंडल में राहुल गांधी की पहली जनसभा होने के चलते आंवला लोकसभा सीट के प्रत्याशी कुंवर सर्वराज सिंह के साथ बरेली सीट के प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन, बदायूं सीट के प्रत्याशी सलीम इकबाल शेरवानी राहुल गांधी की जनसभा में शामिल होंगे।
पीएम नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की चेकिंग करने वाले IAS अधिकारी पर गिरी गाज, चुन…

सुरक्षा का लिया जायजा

आंवला के जिलाध्यक्ष रामदेव पांडेय ने एसपीजी और स्‍थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ दातागंज रोड स्थित मैदान में सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया। उन्‍होंने इस बात की भी जानकारी दी कि प्रियंका वाड्रा की 20 अप्रैल की जनसभा फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो