scriptभाजपा विधायक ने इंजीनियर को दी गालियां, कहा वर्दी उतरवा दूंगा | Rajasthan: BJP MLA threatened electric engineer, abused badly | Patrika News

भाजपा विधायक ने इंजीनियर को दी गालियां, कहा वर्दी उतरवा दूंगा

Published: Jan 27, 2016 10:44:00 am

अवैध कनेक्शन काटने गया था इंजीनियर, भाजपा विधायक अशोक डोंगरा ने दी जनप्रतिनिधि होने की धौंस

BJP MLA Ashok Dongra

BJP MLA Ashok Dongra

नई दिल्ली। राजस्थान के एक बीजेपी विधायक द्वारा एक इंजीनियर ने बदतमीजी करने और उसे धमकाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक इंजीनियर 2 महीने पहले ही इलाके में ज्वाइन किया था। उसने अपनी ड्यूटी करते हुए विधायक जी के क्षेत्र की कॉलोनी के अवैध कनेक्शन काट दिए जिस पर विधायक जी भड़क गए और उन्होंने इंजीनियर को फोन पर अपशब्द कहना और धमकाना शुरू कर दिया।

भाजपा विधायक द्वारा इंजीनियर को गाली गलौज वाला यह ऑडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। ऑडियो में भाजपा विधायक अशोक डोंगरा इंजीनियर को खुद के जनप्रतिनिधि होने की धौंस दे रहे हैं और उसे कपड़े उतरवाने की धमकी दे रहे हैं।

ऑडियो में इंजीनियर बेहद शांतिप्रिय तरीके से विधायक से कह रहा है कि, “सर मुझे यहां आए सिर्फ दो महीने हुए हैं औऱ मुझे चार्टशीट दे दी गई है। मैं कुछ नहीं कर सकता यह कनेक्शन अवैध हैं।”

इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता अर्चना सिंह ने कहा है कि, “कांग्रेस ने इस मामले में गृह सचिव और मुख्य सचिव को पत्र लिखा है और सवाल पूछे हैं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो