scriptगृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बार-बार किसानों से पूछा- दो हजार मिले, हर बार जवाब मिला- नहीं, नहीं, नहीं… | Rajnath singh in bihar rally asks kisan if they got 2000 rupees and got shocking response watch video | Patrika News
राजनीति

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बार-बार किसानों से पूछा- दो हजार मिले, हर बार जवाब मिला- नहीं, नहीं, नहीं…

बिहार के पूर्णिया में थी राजनाथी सिंह की रैली
NDA के साथ साझा संबोधन
2000 रुपये की किस्त के सवाल पर मिला ‘ना’ का जवाब

Apr 11, 2019 / 01:14 pm

Shweta Singh

Rajnath Singh

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बार-बार किसानों से पूछा- दो हजार मिले, हर बार जवाब मिला- नहीं, नहीं, नहीं…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो चुका है। गुरुवार को पहले चरण के लिए कई सीटों पर मतदान जारी है। वहीं, कई अन्य के लिए अभी भी प्रचार-प्रसार का सिलसिला चल रहा है। नेता रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर ज्यादा से ज्यादा वोटर्स लुभाने की कोशिश में हैं। ऐसी ही एक रैली गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने संबोधित की, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी और ने तो क्या खुद केंद्रीय मंत्री ने भी नहीं की होगी। दरअसल, बिहार में एक रैली के दौरान सिंह ने लोगों से पूछा कि क्या आपको किसान योजना के तहत 2000 रुपये की किस्त मिली है, तो किसानों की तरफ से जवाब आया ‘नहीं मिली है’।

बिहार के पूर्णिया में थी रैली

बुधवार को राजनाथ सिंह बिहार की पूर्णिया सीट के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने एनडीए के साथ साझा रैली को संबोधित की। भाषण के दौरान अपनी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियां गिनाते वक्त जब राजनाथ सिंह ने लोगों से पूछा कि क्या आपको प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के तहत 2000 रुपये की किस्त मिली, तो वहां मौजूग लोगों ने जवाब में ‘नहीं’ कहा।

एक किसान ने भी नहीं उठाया हाथ

लोगों ने जवाब के साथ ही अपने हाथ भी खड़े कर दिए। इसके बाद राजनाथ सिंह ने उन्हें हाथ नीचे करने को कहते हुए पूछा कि अब जिसे पैसे मिले है वो हाथ खड़ा करे। किसी का हाथ खड़ा न होते देख उन्होंने दोबारा कहा कि, ‘अगर किन्हीं 2-4 को भी पैसे मिले हैं तो वह हाथ खड़ा करेंं।’ लेकिन इसके बाद भी किसी ने भी हाथ नहीं खड़ा किया। इस जवाब पर हैरानी जताते हुए राजनाथ सिंह ने वहां स्टेज पर मौजूद लोगों से ही पूछा कि क्या अभी तक सच में किसी को पैसा नहीं मिला है? आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले संबित पात्रा की पुरी की तस्वीरें वायरल होने पर लोगों ने उज्ज्वला योजना पर खूब तंज कसा था।

Home / Political / गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बार-बार किसानों से पूछा- दो हजार मिले, हर बार जवाब मिला- नहीं, नहीं, नहीं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो