script

अनिल देशमुख के मुद्दे पर राज्यसभा दो बजे तक के लिए स्थगित

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2021 01:17:37 pm

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान का नजारा सोमवार को राज्यसभा में भी देखने को मिला। बीजेपी सांसदों के हंगामे के बीच राज्यसभा को दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

rajyasabha

राज्यसभा और लोकसभा में उठा अनिल देशमुख पर लगे भ्रष्टाचार का मुद्दा।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान का असर देश की राजधानी तक पहुंच गया है। परमबीर सिंह की चिट्ठी कांड के बाद सोमवार को राज्यसभा में केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी के सांसदों ने इस मुद्दे को उठाया। केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित महाराष्ट्र बीजेपी के नेताओं ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को सदन में उठाया। बीजेपी सांसदों ने इस मुद्दे पर राज्यसभा में जमकर हंगामा भी मचाया। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बीजेपी के हंगामे को देखते हुए राज्यसभा को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिय गया।
https://twitter.com/ANI/status/1373889573554507779?ref_src=twsrc%5Etfw
सचिन वाझे के समर्थन में सीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस

लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के सांसद राकेश सिंह ने इस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि शायद देश के सियासी इतिहास में पहली घटना है जब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे एपीआई सचिन वाझे के समर्थन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं। उस एपीआई के खिलाफ वो कॉन्फ्रेंस करते हैं जिसे उन्हीं के गृह मंत्री न हर माह 100 करोड़ रुपए वसूली का आदेश दिया था।
राकेश सिंह ने कहा कि सीएम की नजर में सचिन वाझे देश के सबसे अच्छे पुलिस कर्मचारियों में से एक है। लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि उसी अधिकारी को उगाही करने की जिम्मेदारी भी सौंपी जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो