scriptराज्‍यसभा LIVE: अमित शाह का बड़ा बयान- जम्‍मू-कश्‍मीर के किसी थाने में कर्फ्यू नहीं, देश की सुरक्षा से नहीं करेंगे समझौता | Rajya Sabha LIVE: Amit Shah's big statement - no curfew in any police station in Jammu-ashmir not compromise on security of country | Patrika News

राज्‍यसभा LIVE: अमित शाह का बड़ा बयान- जम्‍मू-कश्‍मीर के किसी थाने में कर्फ्यू नहीं, देश की सुरक्षा से नहीं करेंगे समझौता

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2019 12:25:13 pm

Submitted by:

Dhirendra

राज्यसभा में रखी गई महाराष्ट्र के राज्यपाल की रिपोर्ट
जेपी नड्डा बोले- इसमें कुछ भी राजनीतिक नहीं
आनंद शर्मा ने उठाया गांधी परिवार की सुरक्षा का मुद्दा

rajyasabha.jpg
नई दिल्‍ली। संसद के शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन है। राज्‍यसभा के चर्चा के दौरान गृह राज्‍य मंत्री नित्‍यानंद राय ने महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन पर रिपोर्ट पेश की। उन्‍होंने कहा कि महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन लगाने के अलावा और कोई विकल्‍प नहीं था।
https://twitter.com/ANI/status/1197026277128933377?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता आनंद शर्मा ने राज्‍यसभा में गांधी परिवार की सुरक्षा का मुद्दा जोरदार तरीके से उठाया। उन्‍होंने कहा कि गांधी परिवार की सुरक्षा को खतरा है। इसके बावजूद केंद्र सरकार इस मुद्दे राजनीति करने पर उतारू है।
आनंद शर्मा द्वारा उठाए गए मुद्दे का जवाब देते हुए राज्‍यसभा में बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने जवाब देते हुए कहा कि गृह मंत्रालय लगातार खतरे का आकलन करता है। यह उसी आधार पर हुआ। यूपीए सरकार के समय भी कई नेताओं की सुरक्षा कम की गई थी। यूपीए सरकार के समय भी कई नेताओं की सुरक्षा कम की गई थी।
https://twitter.com/ANI/status/1197027344264777728?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने गांधी परिवार के मुद्दे पर कहा कि इसमें कुछ भी राजनीतिक नहीं है। सुरक्षा हटाई नहीं गई है। गृह मंत्रालय के पास एक नियमावली है और प्रोटोकॉल है।
https://twitter.com/ANI/status/1197011983821705216?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो