script

प्रधानमंत्री मोदी का वाराणसी दौरा लगातार तीसरी बार रद्द

Published: Jul 16, 2015 01:11:00 pm

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए बनाए जा रहे गेट पर फूल लगा रहे एक मजूदर की करंट लगने से मौत हो गई

Narendra Modi

Narendra Modi

नई दिल्ली/वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वाराणसी दौरा लगातार तीसरी बार रद्द हो गया। लगातार हो रही बारिश के चलते पीएम मोदी को गुरूवार को प्रस्तावित दौरा रद्द करना पड़ा। इससे पहले 28 जून को भी उनका दौरा बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं उनके स्वागत के लिए बनाए जा रहे गेट पर फूल लगा रहे एक मजूदर की करंट लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।



मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के देवनाथ के रूप में हुई है। वाराणसी में बारिश हो रही है और बताया जा रहा है कि इसी वजह से माली को करंट लग गया। मोदी के संसदीय क्षेत्र में बुधवार रात से ही जोरदार बारिश हो रही है।


पिछली बार रद्द करना पड़ा था कार्यक्रम
पीएम मोदी ट्रोमा सेंटर और इंटीग्रेटेड पावर डवलपमेंट स्कीम के उद्घाटन के लिए वाराणसी जाने वाले थे। वैसे उन्हें 28 जून को ही इनका उद्घाटन करना था लेकिन भारी बारिश के चलते उनका दौरा रद्द करना पड़ा था। गुरूवार को भी उनकी रैली और उद्घाटन स्थल के आसपास पानी जमा हो गया है। रैली के लिए इस बार पंडाल को वाटरप्रूफ बनाया गया साथ ही पानी निकालने के लिए मोटरें भी लगाई गई।



मौसम विभाग की भविष्यवाणी गलत
बताया जा रहा है कि पिछली बार दौरा रद्द होने के बाद इस बार नया कार्यक्रम मौसम विभाग को पूछकर बनाया गया था, लेकिन विभाग की भविष्यवाणी गलत साबित हुई। बाबतपुर हवाई अड्डे पर उतरने के बाद मोदी बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में ट्रोमा सेंटर का उद्घाटन करने वाले थे।इसके बाद इंटीग्रेटेड पावर डवलपमेंट स्कीम और रिंग रोड का उद्घाटन करते।

Varanasi modi rally

ट्रेंडिंग वीडियो