scriptरविशंकर प्रसाद का उद्धव सरकार से सवाल, किसके दबाव में हुई सचिन वाझे की नियुक्ति? | Ravi Shankar Prasad question to Uddhav Sarkar, under whose pressure Sachin Waje appointed? | Patrika News

रविशंकर प्रसाद का उद्धव सरकार से सवाल, किसके दबाव में हुई सचिन वाझे की नियुक्ति?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2021 02:37:53 pm

Submitted by:

Dhirendra

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने महाराष्ट्र में जारी सियासी हलचल के बीच उद्धव ठाकरे से पूछा है कि सचिन वाझे की नियुक्ति आपने किसके दबाव में की।

ravi shankar

रविशंकर प्रसाद ने उद्धव ठाकरे सरकार पर साधा निशाना।

नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह की ओर से गृह मंत्री अनिल देशमुख को लेकर किए गए खुलासे के बाद महाराष्ट्र में सियासी हलचल जारी है। अब इस मामले में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पर कूद पड़े हैं। उन्होंने उद्धव सरकार से पूछा है कि आखिर किसके दबाव में सचिन वाझे की नियुक्ति हुई।
https://twitter.com/AHindinews/status/1373543852569595904?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि एंटीलिया केस से लेकर पैसा वसूली मामले तक में सचिन वाझे का नाम सीधे तौर पर लिया जा रहा है।

सीएम से मांगा जवाब

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने तो सीएम उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी में साफ कर दिया है कि अनिल देशमुख ने 100 करोड़ रुपए हर माह बंदोबस्त कर देने को कहा था। अब इस बात को लेकर हंगामा हो रहा है। ऐसा होना भी स्वभाविक है। लेकिन बीजेपी की तरफ से अहम सवाल यह है कि उद्धव सरकार ने सचिन वाझे की नियुक्ति किसके दबाव में की? रविशंकर प्रसाद ने एमवीए को लूट की महा अघाड़ी सरकार करार दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो