script

बीजेपी की हार से खुश हुए लालू, ट्विटर पर लिखा- पब्लिक अब जुमला पहचानती है

Published: Dec 11, 2018 08:51:22 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

चारा घोटाला के कई मामलों में सजा काट रहे लालू यादव ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर कुछ इस तरह खुशी जाहिर की है।

lalu

बीजेपी की हार से खुश हुए लालू, ट्विटर पर लिखा- पब्लिक अब जुमला पहचानती है

नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की हार पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने खुशी जाहिर करते हुए तंज कसा है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के ट्विटर हैंडल पर मंगलवार को किसी का नाम लिए बिना लिखा, ये पब्लिक है ये सब जानती है। इसके साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश, छत्तसीगढ़ और राजस्थान की जनता को बधाई दी है।

राम जाने जनता जाने: लालू यादव

चारा घोटाला के कई मामलों में सजा काट रहे लालू रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं। उनका ट्विटर उनके परिवार द्वारा हैंडल किया जाता है। मंगलवार को आए चुनावी नतीजों पर उनके हैंडल से लिखा गया कि ये पब्लिक है ये सब जानती है बखूबी अब जुमला पहचानती है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, ‘राम जाने जनता जाने’ आगे क्या होगा? न्यायप्रिय जनता को बहुत-बहुत बधाई।

बीजेपी की हार पर शत्रुघ्न सिन्हा का तीखा हमला- सच की जीत हुई है लेकिन अहंकार हार गया

https://twitter.com/laluprasadrjd/status/1072454820517289992?ref_src=twsrc%5Etfw

विनाश कर चले जाएंगे: लालू

बता दें कि चुनाव परिणाम आने से एक दिन पहले भी लालू ने ट्वीट किया था कि विकास का नाम लेकर आए थे, विनाश कर चले जाएंगे। उनका इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर था, जिन्होंने हर चुनावी रैली में जनता से ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का आह्वान किया था। पांच राज्यों की जनता का जवाब अब आ चुका है। जनता ने यह भी बता दिया है कि उसे धार्मिक उन्माद नहीं, अमन-चैन पसंद है।

देश धर्मनिरपेक्ष पार्टियों की ओर बढ़ रहा देश: कुमारस्वामी

वहीं दूसरी ओर कर्नाटक के मुख्यमंत्री व जनता दल-सेकुलर (जेडी-एस) के नेता एच. डी. कुमारस्वामी ने भी विधानसभा राज्यों के नतीजों को धर्मनिरपेक्ष पार्टियों की जीत करार दिया। कुमारस्वामी ने एक बयान में कहा कि पांच विधानसभा राज्यों में मतदाताओं का जनादेश संकेत है कि देश धर्मनिरपेक्ष पार्टियों की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि नतीजे आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए लोगों के धर्मनिरपेक्ष पार्टियों के प्रति विश्वास को दिखा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो