लोकसभा चुनाव से पहले जदयू को मिली बड़ी खुशखबरी, यह बड़े नेता हुए पार्टी में शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले जदयू को मिली बड़ी खुशखबरी, यह बड़े नेता हुए पार्टी में शामिल

Kaushlendra Pathak | Publish: Jan, 11 2019 05:44:43 PM (IST) | Updated: Jan, 11 2019 06:12:57 PM (IST) राजनीति

आरजेडी के दिग्गज नेता जदयू में शामिल हो गए।

नई दिल्ली। सभी पार्टियों ने अगामी लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। प्रचार-प्रसार भी शुरू हो चुका है। साथ ही दल-बदल का खेल भी शुरू हो चुका है। इसी बीच जदयू को बड़ी खुशखबरी मिली है। आरजेडी के दिग्गज नेता और लालू के करीबी माने जाने वाले जागेश्वर राय शुक्रवार को जदयू में शामिल हो गए।

जदयू में शामिल हुए आरजेडी नेता

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष नारायण सिंह की अध्यक्षता में जागेश्वर राय ने सैकड़ों समर्थकों के साथ जदयू का दामन थाम लिया। जागेश्वर राय वैशाली से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ चुके थे। आरजेडी में इनकी अच्छी-खासी पकड़ थी। जागेश्वर के जदयू में आने से पार्टी की मजबूत बढ़ेगी। वहीं, जदूय में शामिल होने के बाद जागेश्वर राय ने आऱजेडी और लालू प्रसाद पर जमकर हमला बोला। लालू प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाते हुए जागेश्वर ने कहा कि उन्होंने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के लिए 2015 में मेरा टिकट काट दिया था। अपने चार सौ समर्थकों के साथ जदयू ज्वाइन करने वाले जागेश्वर राय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में मेरी पूरी आस्था है।

वशिष्ठ नारायण सिंह ने दिए बड़े संकेत

वहीं, इस मौके पर जदयू के पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि उनके आने से हमारी पार्टी मजबूत होगी। इस खुशी में नारायण सिंह ने कहा कि 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर मेरे आवास पर चूड़ा-दही का भोज होगा। सभी पार्टियों के नेताओं को इसका निमंत्रण भेजा गया है। उन्होंने कहा कि खरमास बीतने के बाद कई और राजद नेता जदयू में आ जाएंगे। लोकसभा चुनाव से पहले आरजेडी के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned