तेजस्वी का नीतीश पर तंज: 'अब तो घोषणापत्र जारी कर दीजिए चाचा, डरिए मत हम देख लेंगे'

तेजस्वी का नीतीश पर तंज: 'अब तो घोषणापत्र जारी कर दीजिए चाचा, डरिए मत हम देख लेंगे'

Kaushlendra Pathak | Updated: 17 May 2019, 02:20:53 PM (IST) राजनीति

  • तेजस्वी ने कहा- भाजपाइयों से मत डरिए चाचा (नीतीश कुमार)
  • 15 मई को भी तेजस्वी ने कहा था- घोषणापत्र जारी नहीं करेंगे चाचा तो लोग कहेंगे बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया
  • JDU ने अब तक जारी नहीं किया अपना घोषणापत्र

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) की लड़ाई अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। 19 मई को अंतिम चरण के लिए वोटिंग होगी। वहीं, आज शाम प्रचार-प्रसार का शोर भी थम जाएगा। लेकिन, जनता दल यूनाइटेड ( JDU ) ने अब तक अपना घोषणापत्र जारी नहीं किया है। JDU के घोषणापत्र जारी नहीं होने पर राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के नेता तेजस्वी यादव ( Tejaswi Yadav ) ने उनपर तंज कसा है। तेजस्वी ने कहा कि अब तो पार्टी का घोषणापत्र जारी कर दीजिए चाचा, डरिए मत।

पढ़ें- केरल: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कदावूर शिवादासन का निधन, दौड़ी शोक की लहर

तेजस्वी का ट्विटर वॉर

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ' नीतीश चाचा जी, आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तो घोषणा पत्र जारी कर दिजीए। भजपाइया सब कुछ कहेगा तो हम देख लेंगे चाचा। आप डरिए मत चाचा।' इससे पहले भी 15 मई को तेजस्वी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ' आदरणीय नीतीश चाचा जी, आख़िरी चरण के आख़िरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दिजीए। भाजपाई सब से इतना भी मत डरिए। अन्यथा लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया। सिद्धांत,नीति,नियत,नियम,नैतिकता,स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं? चाचा जी,क्या हाल बना लिया आपने? हालांकि, तेजस्वी के इस हमले का जेडीयू ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है।

पढ़ें- 'गोडसे' पर साध्वी प्रज्ञा के बयान से भाजपा ने झाड़ा पल्ला, अमित शाह ने बताया निजी बयान

 

तेजस्वी ने पत्र लिखकर नीतीश से मांगा जवाब

गौरतलब है कि तेजस्वी ने पत्र लिखकर सीएम नीतीश कुमार से सवाल का जवाब भी मांगा है। तेजस्वी ने लिखा है कि नीतीश चाचा पूछते हैं कि राजद ने क्या किया? 14 साल से तो आप सत्ता में हैं पहले आप अपना हिसाब दीजिए, आपके गठबंधन’ ने ‘पाकिस्तान चले जाओ’ ‘हरा रंग नफरत का रंग है’ ‘देशभक्ति का सर्टिफिकेट दिखाओं’ ‘तुम्हारे अली हमारे बजरंगबली’ जैसे समाज को बाटंने वाले और जहर घोलने वाले बयानों के अलावा क्या किया और आपने ऐसे बयानवीरों को गले लगाने के सिवा क्या किया?

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned