scriptबिहार असेंबली सेशन में स्पीकर चुनाव के दौरान राजद विधायकों का हंगामा, लगाया बेईमानी का आरोप | RJD MLAs creates ruckus in Bihar Assembly, show rulebook to Manjhi | Patrika News

बिहार असेंबली सेशन में स्पीकर चुनाव के दौरान राजद विधायकों का हंगामा, लगाया बेईमानी का आरोप

Published: Nov 25, 2020 12:39:02 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

बिहार विधानसभा चुनावों के बाद शुरू हुए पांच दिन के सेशन के पहले दिन राजद विधायकों ने स्पीकर चुनाव में ध्वनि मत का विरोध किया और जमकर हंगामा किया।
 

RJD MLAs creates ruckus in Bihar Assembly, show rulebook to Manjhi

RJD MLAs creates ruckus in Bihar Assembly, show rulebook to Manjhi

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनावों के बाद शुरू हुए पांच दिन के सेशन के पहले दिन राजद विधायकों ने स्पीकर चुनाव में ध्वनि मत का विरोध किया और जमकर हंगामा किया। राजद विधायक तेजस्वी यादव कहा कि प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी का दायित्व है कि सदन की कार्रवाई नियमावली के अनुसार चले। जब तक दूसरे सदन के सदस्य बाहर नहीं जाएंगे, तब तक यह चुनाव संभव नहीं। इससे बेईमानी होने की संभावना है। इस तरह का ध्वनि मत स्वीकार नहीं किया जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस दौरान बिहार विधानसभा में राजद विधायकों ने हंगामा करते हुए प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी को नियमों की पुस्तिका दी। इस पर मांझी की ओर से कहा गया कि दूसरे सदन के लोग स्पीकर चुनाव के लिए मतदान नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनकी उपस्थिति में कोई समस्या नहीं है। इस मौके पर बिहार के चीफ मिनिस्टर नीतीश कुमार और सरकार में मंत्री अशोक चौधरी भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि बिहार का असेंबली सेशन 5 दिनों तक चलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो