आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बयान, बीफ खाना बंद हो तो रुक जाएगी मॉब लिंचिंग

संघ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा है कि अगर लोग बीफ खाना बंद कर दें तो देश में अपने आप ही मॉब लिंचिंग रुक जाएगी।

By: Mohit sharma

Published: 24 Jul 2018, 08:47 AM IST

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर में गोतस्करी के आरोप में हुई रकबर खान की हत्या मामले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। संघ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा है कि अगर लोग बीफ खाना बंद कर दें तो देश में अपने आप ही मॉब लिंचिंग रुक जाएगी। संघ नेता ने कहा कि मॉब लिंचिंग को किसी भी स्थिति में स्वागत नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि अगर लिंचिंग जैसी घटनाएं रोकनी हैं तो लोगों को बीफ खाने से परहेज करना होगा। आपको बता दें कि इंद्रेश कुमार आरएसएस के संगठन राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के संरक्षक हैं और मुस्लिमों के बीच काम करते हैं।

कर्नाटक: सरकार ने सांसदों को तोहफे में दिए एक-एक लाख के आईफोन, भाजपा एमपी ने लौटाया

 

No data to display.

इस्लाम और ईसाई धर्म में भी गोहत्या की कोई जगह नहीं

इंद्रेश कुमार ने यह भी कहा कि समूची दुनिया में कोई ऐसा कोई धर्म कोई मजहब नहीं है, जो गोहत्या को सही ठहराता हो। यही नहीं संघ नेता ने यह दावा भी किया कि इस्लाम और ईसाई धर्म में भी गोहत्या की कोई जगह नहीं है। वहीं दूसरी ओर भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने मुस्लिमों को चेतावनी देते हुए कहा कि वो गाय को छूने से भी पहले कई बार सोचें। भाजपा नेता ने कहा कि यह इस देश के करोड़ों लोगों की भावना का सवाल है।

राहुल के बयान ने पर भाजपा का हमला, जिन्ना की विरासत के लिए कांग्रेस अध्यक्ष का ओवैसी कम्पीटिशन

 

No data to display.

रकबर खान की मौत

आपको बता दें कि राजस्थान के अलवर में 20 जुलाई की देर रात कुछ लोगों ने गोतस्करी के शक के चलते रकबर खान नाम के युवक की पिटाई कर दी थी। घटना के बाद पुलिस ने रकबर को थाने लेकर चली गई थी। पुलिस पर आरोप है कि रकबर का इलाज कराने से पहले पुलिस गाय को गोशाला में छोड़ने गई थी। यही कारण है कि समय पर इलाज न मिलने के कारण रकबर खान की मौत हो गई थी।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned