script‘अगर राजनीतिक हिंसा जारी रहती है तो पश्चिम बंगाल में लगना चाहिए राष्ट्रपति शासन’ | RSS leader: President's rule should be imposed in West Bengal | Patrika News

‘अगर राजनीतिक हिंसा जारी रहती है तो पश्चिम बंगाल में लगना चाहिए राष्ट्रपति शासन’

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2019 08:36:14 am

पत्नी-बच्चों समेत संघ कार्यकर्ता की हत्या पर आरएसएस नेता का बयान।
प. बंगाल की मुख्यमंत्री पर लगाया उदासीन रवैया अपनाने का आरोप।
केंद्र सरकार से की मांग कि राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

प्रतीकात्मक तस्वीर

ममता बनर्जी के लिए दस सालों में सबसे चुनौतीपूर्ण हो गया है दुर्गापूजा का यह दौर जानिए क्यों

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आएसएस) दिल्ली इकाई के प्रमुख आलोक कुमार ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याएं जारी रहती हैं और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इनपर उदासीन बनी रहती हैं, तो राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए।
मीडिया से बातचीत में आलोक कुमार ने प्रदेश के लोगों से अपील की कि वे लगातार जारी राजनीतिक हिंसा के खिलाफ अपनी आवाज उठाएं।

चंद्रयान-2: विक्रम लैंडर मामले को लेकर इसरो चीफ के सिवन ने दिया जवाब
विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार ने आगे कहा, “मेरा मानना है कि वे सभी जो लोकतंत्र, समावेश और असंतोष के अधिकार में विश्वास करते हैं, उन्हें पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा और भय के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करनी चाहिए।”
https://twitter.com/ANI/status/1182630698710007808?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा, “अगर सरकार उदासीन बनी रहती है और राजनीतिक हिंसा जारी रहती है, तो मेरी राय में राष्ट्रपति शासन लागू करने के लिए यह बिल्कुल सही मामला है।”

चंद्रयान-2: ऑर्बिटर ने किया एक और कमाल, हर सैटेलाइट को पीछे कर हासिल की सफलता
इससे पहले बृहस्पतिवार को उन्होंने पश्चिम बंगाल में संघ के कार्यकर्ता, उसकी गर्भवती पत्नी और आठ वर्ष के बेटे की जघन्य हत्या की भर्त्सना करते हुए केंद्र सरकार से प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने के लिए कहा था।
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज इलाके में बुधवार को संघ कार्यकर्ता बोंधु गोपाल पाल, उसकी पत्नी और आठ वर्षीय बेटे का शव उनके आवास से बरामद किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो