script

जय श्रीराम और वंदेमातरम के बहाने ओवैसी का आरएसएस पर हमला, बोले- अब यह नहीं रुकेगा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 30, 2019 05:00:14 pm

RSS targeted by Owaisi वंदेमातरम और जय श्रीराम न बोलने पर होती है पिटाई
ओवैसीः पीटने वाले संगठनोंका RSS से संबंध
अब देश में ऐसी घटनाएं रुकने वाली नहीं

 

Owaisi
नई दिल्ली। एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सासंद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( RSS targeted by Owaisi ) पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा है कि जय श्रीराम ( Jai Shri Ram ) और वंदेमातरम ( Vande Matram ) नहीं बोलेने की वजह से लोगों को पीटा जा रहा है। जो ठीक नहीं है। इसके साथ ही ओवैसी ( AIMIM chief Owaisi )ने कहा कि इसके लिए दलित और मुस्लिमों को खास तौर पर टारगेट किया जा रहा है। इन सबके पीछे जो भी संगठन हैं उनका सीधा संबंध RSS से है।

अब रुकने वाला नहीं ये एपीसोड
ओवैसी ने आरोप लगाया कि देशभर में हो रही मारपीट की इन घटनाओं के पीछे जो भी संगठन हैं उनका सीधा संबंध संघ परिवार (आरएसएस) से है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं तो इस बात को जिम्मेदारी से कह रहा हूं कि जय श्री राम वाले एपिसोड अब रुकने वाले नहीं बल्कि और बढ़ने वाले हैं।
ये भी पढेंः जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने पर बोले उमर अब्दुल्ला- ये उनका फैसला, हम सवाल उठाने वाले कौन ?
https://twitter.com/ANI/status/1145259541950582784?ref_src=twsrc%5Etfw
AIMIM प्रमुख ओवैसी ने कहा कि संसद में भले ही पीएम नरेंद्र मोदी इसको रोकने के लिए बातें करते हैं, लेकिन असल में कुछ नहीं करते। ओवैसी ने बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी पर भी हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि नकवी साहब कहते हैं कि इसे कम्युनल एंगल से ना देखा जाए। मुझे लगता है कि उन्हें दिखता ही नहीं है कि विक्टिम कौन है?

थाने में एक मुस्लिम को पीट दिया जाता है क्योंकि वहां पर JSR ( जय श्रीराम ) का नारा नहीं लगाया। देश में इस तरह की घटनाएं धार्मिक उन्माद बढ़ाने जैसी हैं।

tabrez
ये भी पढ़ेंः दिल्ली बुराड़ी कांडः एक साल बाद भी रोंगटे खड़े कर देता है वो मंजर, आज ही के दिन हुआ था अनुष्ठान
तबरेज अंसारी की हत्या पर भी भड़के थे ओवैसी
आपको बता दें कि पिछले दिनों झारखंड के जमशेदपुर में भीड़ की ओर से एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस ममले में भी ओवैसी ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा था। ओवैसी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी और आरएसएस ने समाज में ऐसा माहौल बना दिया है, जिससे मुस्लिम आतंकी, राष्ट्रविरोधी या फिर गोहत्या करने वाले के रूप में देखे जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो