scriptVideo: बिहार कांग्रेस की बैठक में मारपीट, लगे मोदी जिंदाबाद के नारे | Ruckus at Bihar Pradesh Congress Committee | Patrika News

Video: बिहार कांग्रेस की बैठक में मारपीट, लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

Published: Oct 09, 2017 06:14:38 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

बिहार में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी समर्थकों को प्रवेश नहीं दिये जाने पर जमकर हंगामा और हाथापाई हुई।

Congress
पटना। राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंपने के पूर्व उनके प्रति विश्वास प्रकट करने को लेकर बुलाई गई बैठक में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी समर्थकों को प्रवेश नहीं दिये जाने पर जमकर हंगामा और हाथापाई हुई। इससे आहत चौधरी ने बैठक से वाक आउट कर दिया। बाद में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कौकब कादरी ने चौधरी को पार्टी से निकाल बाहर करने संबंधी एक पत्र आलाकमान को भेज दिया है।
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में केंद्रीय नेता शकील अहमद की देखरेख में दोपहर राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी इकाई की आस्था व्यक्त करने के लिए बैठक आयोजित की गयी। बैठक में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी भी शामिल हुए। पर इनके समर्थकों को अंदर नहीं जाने दिया गया। इस पर वो हंगामा और नारेबाजी करने लगे। अंदर प्रवेश को लेकर प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी और चौधरी समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई।
भागलपुर से आए एक कार्यकर्ता ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिये। इस बीच चौधरी बाहर आकर समर्थकों को बैठक में ले जाने का प्रयास करने लगे, पर वो भी इसमें सफल नहीं हो सके। बाद में वह बैठक का बहिष्कार कर चले गये। इधर पार्टी नेता शकील अहमद ने बैठक की जानकारी मीडिया को दी और कहा कि कोई मारपीट नहीं हुई। शांतिपूर्वक चली बैठक में राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरी आस्था व्यक्त की गई।
गुजरात में बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी
वहीं दूसरी ओर अपनी गुजरात यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस सरकार आई तो लोगों की बात सुनी जाएगी, क्योंकि लोगों की बात सुने बिना विकास नहीं हो सकता है। आज किसान आत्महत्या कर रहे हैं, किसानों की जमीन छीनी जा रही है। चीन में एक दिन में 5000 नौकरी तैयार की जाती हैं, जबकि हमारे देश में केवल 450 नौकरियां ही बन रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो