scriptपुलवामा शहीदों की श्रद्धांजलि सभा में हंसे साक्षी महाराज, राहुल गांधी भी हुए ट्रोल | Sakshi Maharaj laughs while giving tribute to Pulwama martyrs | Patrika News

पुलवामा शहीदों की श्रद्धांजलि सभा में हंसे साक्षी महाराज, राहुल गांधी भी हुए ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2019 02:46:30 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले को लेकर एक ओर देश में जहां भारी आक्रोश और गम का माहौल है, वहीं शहीदों की अंतिम यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी का एक दिग्गज नेता हंसता नजर आया।

news

पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि सभा में साक्षी हंसे महाराज, राहुल गांधी भी हुए ट्रोल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले को लेकर एक ओर देश में जहां भारी आक्रोश और गम का माहौल है, वहीं शहीदों की अंतिम यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी का एक दिग्गज नेता हंसता नजर आया। भाजपा नेता के हंसते हुए यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद उनको यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, यह भाजपा नेता कोई और नहीं, बल्कि सांसद साक्षी महाराज है।

साक्षी महाराज इन दिन शहीदों की अंतिम यात्रा के दौरान हंसते हुए दिखने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर, दिल्ली में शहीदों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मोबाइल का यूज करने लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स की तीखी प्रतिक्रियाओं का शिकार हो रहे हैं। वहीं, साक्षी महाराज के इस फोटो पर कांग्रेस ने रूलिंग पार्टी पर जमकर तंज कसा है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने साक्षी महाराज की तस्वीरें ट्वीट करते हुए कमेंट किया है। कांग्रेस नेता ने भाजपा नेता की ओर संकेत करते हुए उनको बेशर्म कहा है।
पुलवामा अटैक: कंधार विमान कांड में छोड़ा गया था मसूद अजहर, ऐसे पड़ी जैश-ए-मुहम्मद की नींव

news

पुलवामा हमले को लेकर सोशल मीडिया पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, प्रोफेसर निलंबित

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मोबाइल यूज करने पर ट्रोल किए जाने पर कुछ यूजर्स ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर ध्यानाकर्षण चाहा है। यूजर्स ने दोनों केंद्रीय मंत्रियों पर भी गौर करने को कहा। वहीं जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए भीषण आतंकी हमले के बाद सरकार एक्शन मोड़ में आ गई है। यही कारण है कि सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए अलगाववादी नेता मीरवाइज फारूक समेत हुर्रियत के पांच नेताओं की सुरक्षा वापस ले ली है। सरकार ने जिन नेताओं की सुरक्षा हटाने का फैसला लिया है, उनमें अब्दुल गनी बट्ट, बिलाल लोन, हाशमी कुरैशी और शब्बीर शाह शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो