scriptवीडियो: एक्टर बने सलमान खुर्शीद, गाया “कल हो ना हो” | Salman Khurshid Acts in 'Kal Ho Na Ho' Music Video | Patrika News
राजनीति

वीडियो: एक्टर बने सलमान खुर्शीद, गाया “कल हो ना हो”

भारत में
जर्मनी के राजदूत माइकल स्टैनर ने बॉलीवुड के प्रति अपना प्रेम दिखाते हुए एक वीडियो
बनाया है

Apr 25, 2015 / 09:09 am

सुभेश शर्मा

kal ho na ho video

kal ho na ho video

नई दिल्ली। भारत में जर्मनी के राजदूत माइकल स्टैनर ने बॉलीवुड के प्रति अपना प्रेम दिखाते हुए एक वीडियो बनाया है। लेकिन इस वीडियो में जो बात आपको सबसे ज्यादा हैरान करेगी वो है पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को रोमांस करते। ये वीडियो साल 2003 में आई शाहरूख खान की फिल्‍म “कल हो ना हो” पर बनाया है। वीडियो में माइकल स्टैनर खुद शाहरूख खान की भूमिका में है और उनकी पत्नी एलीसी प्रीति जिंटा, जबकि सलमान खुर्शीद सैफ की भूमिका में नजर आ रहें हैं।

यूट्यूब पर वीडियो के लॉन्च होते ही इसे तेजी से शेयर और लाइक मिल रहे हैं। लॉन्च के कुछ घंटों में ही वीडियो को 300 से ज्यादा लाइक मिल गए हैं। लॉन्च के दौरान जर्मन एंबेसी पर अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ मौजूद बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने कहा, “सलमान भाई आप शानदार थे…आप हमे हमारे काम से बाहर कर सकते हैं।” आपको बता दें कि स्टैनर को “कल हो ना हो” मूवी का टाइटल ट्रैक बेहद पसंद है, इसी वजह से उन्होंने सिर्फ इसी गाने को वीडियो के लिए चुना।



कल हो ना हो गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे थे और इस वीडियो का लुत्फ उठाने के लिए वह भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि, मैंने हमेशा माना है कि पॉलीटिशियंस और राजदूत दोनों ही एक्टर्स होते हैं। ये इसका डॉक्यूमेंट्री प्रूफ है। सूत्रों के मुताबिक स्टैनर और उनकी पत्नी बॉलीवुड की फैन हैं और उन्होंने 150 से ज्यादा बॉलीवुड मूवीज देखी हैं।

Home / Political / वीडियो: एक्टर बने सलमान खुर्शीद, गाया “कल हो ना हो”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो