scriptदिल्ली विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारकों में नाम क्यों हुआ गायब, संदीप दीक्षित ने खुद बताई वजह | Sandeep Dikshit name not added in star campaigners list of Delhi Poll due to differences | Patrika News

दिल्ली विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारकों में नाम क्यों हुआ गायब, संदीप दीक्षित ने खुद बताई वजह

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2020 02:08:17 pm

पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बेटे (Sandeep Dikshit) ने बताई इसकी वजह।
कहा- फिर भी पार्टी के लिए करता रहूंगा पूरी तरह काम।
कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं है संदीप का नाम।

sandeep dikshit

संदीप दीक्षित

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्वी दिल्ली से पूर्व सांसद संदीप दीक्षित (Sandeep Dikshit) ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा खुलासा किया। दीक्षित ने बताया कि कांग्रेस के कुछ नेताओं से अनबन के चलते उनका नाम दिल्ली विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं किया गया।
भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा का बड़ा दावा, दिल्ली में बने हैं कई ‘मिनी पाकिस्तान’, 8 फरवरी को हिंदुस्तान से मुकाबला

मीडिया से बातचीत में दीक्षित ने बताया, “ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के कुछ नेताओं से मतभेद के चलते मेरा नाम सूची में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन मैं पार्टी के लिए काम करता रहूंगा और दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly polls) में अपनी पुरानी सीट पर पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करूंगा।”
बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इनमें कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, पूर्व क्रिकेटर-सांसद और मौजूदा विधायक नवजोत सिंह सिद्धू समेत कई मशहूर नेता शामिल हैं।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान संदीप दीक्षित ने बताया कि उनकी मां और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के योगदान को भी भुलाना नहीं चाहिए क्योंकि उन्होंने दिल्ली के लिए बहुत कुछ किया है।

गौरतलब है कि आगामी 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly polls) का मतदान होना है। चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के अलावा मौजूदा सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पूरी ताकत झोंके हुए हैं। राजधानी के चुनाव परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।
दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान आप के खिलाफ एक ही दिन में निर्वाचन आयोग ने दर्ज कर लिए 10 मुकदमे

जहां दिल्ली चुनाव में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) फिर से जबर्दस्त वापसी के लिए हर कोशिश में जुटी हुई है। भाजपा पीएम मोदी के नाम पर दिल्ली विधानसभा में अपनी सीटें बढ़ाने की जुगत में भिड़ी हुई है। वहीं, दिल्ली में कई बरसों तक राज करने वाली कांग्रेस फिलहाल विधानसभा में अपनी नामौजूदगी को हटाकर कुछ बड़ा करने की फिराक में लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो