scriptसंजय निरुपम ने की राहुल गांधी से इस बात की अपील- बहुत हो गया, फिर से संभालें कांग्रेस का अध्यक्ष पद | Sanjay Nirupam appeals to Rahul Gandhi re-assume post of Congress Pres | Patrika News

संजय निरुपम ने की राहुल गांधी से इस बात की अपील- बहुत हो गया, फिर से संभालें कांग्रेस का अध्यक्ष पद

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2019 03:20:50 pm

Submitted by:

Dhirendra

वनवास खत्‍म करें राहुल गांधी
सोनिया के करीबी नेता नहीं चाहते पार्टी की मजबूती
पार्टी से ऐसे नेताओं को बाहर करने की जरूरत

sanjay_nirupam23.jpg
नई दिल्‍ली। महाराष्‍ट्र कांग्रेस से बगावत के मूड में चल रहे पार्टी नेता और मुंबई कांग्रेस के अध्‍यक्ष संजय निरुपम ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने पार्टी के नेता और सांसद राहुल गांधी को अपना वनवास खत्म करने की अपील की है। उन्‍होंने कहा है कि राहुल गांधी को एक बार फिर से पार्टी का अध्यक्ष पद संभालना चाहिए।
शुक्रवार को उन्‍होने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि पिछले पांच सालों में पार्टी में वरिष्ठ नेताओं ने अभियान चलाया कि राहुल गांधी की कोशिशें नाकाम रहे। निरुपम ने कहा कि वे सोनिया गांधी के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उन्हें ऐसे लोगों से छुटकारा पाना चाहिए।
योजना के तहत राहुल गांधी को किया कमजोर

बता दें कि शुक्रवार को मीडिया को महाराष्‍ट्र कांग्रेस के ने नेता संजय निरुपम ने कहा था कि पिछले पांच सालों में पार्टी में वरिष्ठ नेताओं ने अभियान चलाया था कि राहुल गांधी की कोशिशें नाकाम रहे। निरुपम ने कहा कि वे सोनिया गांधी के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उन्हें ऐसे लोगों से छुटकारा पाने की जरूरत है।
पार्टी को ऐसे नेताओं से बचने की जरूरत

पार्टी नेता का नाम लिए बगैर मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष संजय निरुपम ने कहा था कि राहुल गांधी ने पार्टी को मजबूती देने के लिए काफी मेहनत किया। लेकिन पार्टी की रणनीतियों को कमजोर करने का काम कुछ नेताओं ने किया। ऐसे नेताओं से पार्टी को बचाने की जरूरत है।

ट्रेंडिंग वीडियो