scriptमहाराष्ट्र में नहीं थम रहा सियासी घमासान, हॉस्पिटल में भर्ती संजय राउत ने किया बड़ा ऐलान | Sanjay Raut Big Announced For Formation Of Government | Patrika News

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा सियासी घमासान, हॉस्पिटल में भर्ती संजय राउत ने किया बड़ा ऐलान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2019 05:30:48 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज
संजय राउत ने अचानक किया बड़ा ऐलान

file photo
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी सरगर्मी थमने का नाम नहीं ले रही है। सरकार गठन को लेकर सभी पार्टियों में मंथन जा रही है। आलम ये है कि अब कांग्रेस यहा निर्णायक भूमिका में आ गई है। दिल्ली में सोनिया गांधी के नेतृत्व में बैठकें जारी है। इसी बीच हॉस्पिटल में भर्ती शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा ऐलान किया है।
शिवेसना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में हम जरूर कामयाब होंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशीश करने वालों की कभी हार नही होती ।’ बच्चन. हम होंगे कामयाब..जरूर होंगे…’। संजय राउत के इस बयान से साफ स्पष्ट है कि शिवसेना सरकार बनाने के लिए तैयार है और वह किसी के आगे झुकने वाली नहीं है। गौरतलब है कि सोमवार को सीने में दर्द होने के कारण संजय राउत को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।
https://twitter.com/rautsanjay61/status/1194097870389088257?ref_src=twsrc%5Etfw
इधर, संजय राउत से मिलने के लिए कई दिग्गज नेता हॉस्पिटल पहुंचे। मंगलवार को NCP प्रमुख शरद पवार, बीजेपी नेता आशीष, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने संजय राउत से मुलाकात की। गौरतलब है कि शिवसेना ने सरकार बनाने के लिए कांग्रेस से समर्थन मांगा है। हालांकि, कांग्रेस ने अब तक अपना रुख स्पष्ट नहीं किया है। अब देखना यह है कि इस सियासी घमासान में कौन बाजी मारता है और किसकी सरकार बनती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो