scriptसंजय राउत का बड़ा बयान- मोदी सरकार ने युवाओं से रोजगार छीन राम भरोसे छोड़ा | Sanjay Raut big statement Modi government relinquished employment from youth Ram reliance | Patrika News

संजय राउत का बड़ा बयान- मोदी सरकार ने युवाओं से रोजगार छीन राम भरोसे छोड़ा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2019 01:14:32 pm

Submitted by:

Dhirendra

इंद्र का सिंहासन मिले तो भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे
नोटबंदी और जीएसटी की नी‍ति की भी आलोचना की
महाराष्‍ट्र का सीएम तो कोई शिवसैनिक ही बनेगा

sanjay_raut.jpg
नई दिल्‍ली। महाराष्ट्र में एक तरफ सरकार गठन को लेकर राजनीति चरम पर है तो दूसरी ओर शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर बीजेपी को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरा है। सामना के जरिए शिवसेना ने मोदी सरकार की रोजगार नीति को लेकर बताया है कि सरकार इस मामले में पूरी तरह से विफल साबित हुई है।
कभी कभार रिश्‍तों से बाहर आ जारा ही अच्‍छा रहता है

संजय राउत ने अपने ट्वीट में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कभी-कभी कुछ रिश्तों से बाहर आ जाना ही अच्छा होता है। अहंकार के लिए नहीं बल्कि अपने स्वाभिमान को जिंदा रखने के लिए के ऐसा करना जरूरी होता है।
कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने इलेक्‍टोरल बॉन्‍ड को बताया बहुत बड़ा घोटाला

उन्होंने कहा है कि शिवसेना को भगवान इंद्र के सिंहासन का प्रस्ताव भी मिले तब भी वह बीजेपी के साथ नहीं आएगी। कांग्रेस-राकांपा के साथ वाला त्रिदलीय गठबंधन जब सत्ता में आएगा तब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का पद उनकी पार्टी को ही मिलेगा। महाराष्ट्र के लोग शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं।
शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि आज के वक्त में रोजगार मर चुका है। युवाओं को रोजगार ही नहीं मिल रहा है। शिवसेना ने जीएसटी, बीपीसीएल और सरकारी नौकरियों को लेकर भी केंद्र सरकार को घेरा है।
महाराष्‍ट्र: देर रात शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बीच हुई गुप्‍त मंत्रणा, गठबंधन के नेता

बता दें कि आज महाराष्ट्र में सरकार बनाने की घोषणा हो सकती है। बीती शाम को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके बेट आदित्य ठाकरे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के उनके आवास पर मुलाकात की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो