scriptMaharashtra : संजय राउत का पलटवार, राष्ट्रपति शासन की मांग करने वाले उसकी आग में खुद जल जाएंगे | Sanjay Raut counterattack: Those seeking President rule in Maharashtra will burn themselves in fire | Patrika News

Maharashtra : संजय राउत का पलटवार, राष्ट्रपति शासन की मांग करने वाले उसकी आग में खुद जल जाएंगे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2021 11:52:48 am

Submitted by:

Dhirendra

महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रमों को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि राष्ट्रपति शासन की मांग करने वाले भी खुद को बचा नहीं पाएंगे।

sanjay raut

शिवसेना ने विरोधी नेताओं को दी इस बात की चेतावनी।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने विरोधी नेताओं पर पलटवार किया है। उन्होंने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करने वालों से कहा है कि अगर केंद्र सरकार ने शक्तियों का दुरुपयोग करते हुए इस तरह का दुस्साहस किया तो वो खुद इसमें जल जाएंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति शासन की मांग करने वाले भी इसकी आग में खुद को जलने से बचा नहीं पाएंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1373862766398742528?ref_src=twsrc%5Etfw
शरद पवार की मांग पर जांच कराने में हर्ज क्या है?

सियासी संकट को लेकर संजय राउत ने कहा है कि अगर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने तय किया है कि अनिल देशमुख के ऊपर जो आरोप लगे हैं उनमें तथ्य नहीं है और उनकी जांच होनी चाहिए तो इसमें गलत क्या है? आरोप सभी नेताओं के ऊपर लगते रहते हैं। अगर सबसे इस्तीफा ले लिया जाए तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा।
बार-बार इस्तीफे की मांग क्यों?

उन्होंने कहा कि कि गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि लेटर बम में शामिल कंटेंट की जांच होनी चाहिए। सीएम को इसकी जांच करानी चाहिए। अगर सरकार इस जांच की चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार है तो इस्तीफे का मुद्दा बार-बार क्यों उठाया जा रहा है?
https://twitter.com/AHindinews/status/1373865817620635649?ref_src=twsrc%5Etfw
परम बीर की चिट्ठी सोची समझी साजिश

वहीं उद्धव सरकार में एनसीपी कोटे से मंत्री और वरिष्ठ नेता नवाब मलिक न कहा है कि हमें लगता है कि परम बीर सिंह की चिट्ठी एक सोची समझी साजिश का हिस्सा है। परमबीर सिंह की दिल्ली में किस-किस से मुलाकात हुई थी उसकी हमें जानकारी है। जांच के माध्यम से सच्चाई सामने आ जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो