scriptसंजय राउत का केंद्र पर वार, मैं भी कर रहा हूं नोटिस का इंतजार | Sanjay Raut's attack on center, I am also waiting for notice | Patrika News
राष्ट्रीय

संजय राउत का केंद्र पर वार, मैं भी कर रहा हूं नोटिस का इंतजार

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर में इंफोर्समेंट डायरेक्ट्रेट की रेड पर शिवसेना नेता संजय राउत का जबरदस्त रिएक्शन।

नई दिल्लीNov 25, 2020 / 12:20 pm

Saurabh Sharma

Sanjay Raut's attack on center, I am also waiting for notice

Sanjay Raut’s attack on center, I am also waiting for notice

नई दिल्ली। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर में इंफोर्समेंट डायरेक्ट्रेट की रेड पर शिवसेना नेता संजय राउत का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार को निशाना बताते हुए कि अगर मुझे भी नोटिस भेजने की बात हो रही है तो इसका इंतजार कर रहा हूं। पुराने मामलों को दोबारा से खोदने में लगे हैं। उन्होने इसके अलावा और भी कई बातें कहीं।

https://twitter.com/AHindinews/status/1331483194793684992?ref_src=twsrc%5Etfw

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर में इंफोर्समेंट डायरेक्ट्रेट की रेड पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर मुझे नोटिस भेजने की बात कोई कर रहा है तो आने दो, मैं भी इंतज़ार कर रहा हूं। पुरानी-पुरानी बातें खंगालने की मुहिम चल रही है, वो लोग मोहनजोदड़ो-हड़प्पा तक जा रहे हैं। आपको बता दें कि ईडी की ओर से शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर में ईडी की रेड की है। जिसके बाद दोनों ओर से राजनीतिक बयान आने शुरू हो गए हैं।

Home / National News / संजय राउत का केंद्र पर वार, मैं भी कर रहा हूं नोटिस का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो