scriptसंजय राउत बोले – पहले नीतीश सरकार लव जिहाद पर बनाए कानून, उसके बाद उद्धव सरकार करेगी विचार | Sanjay Raut said - First Nitish government should make laws on love jihad, after that Uddhav government will consider | Patrika News

संजय राउत बोले – पहले नीतीश सरकार लव जिहाद पर बनाए कानून, उसके बाद उद्धव सरकार करेगी विचार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2020 12:44:47 pm

Submitted by:

Dhirendra

लव जिहाद को लेकर संजय राउत ने बीजेपी पर कसा तंज।
पश्चिम बंगाल चुनाव में विकास हो प्रमुख मुद्दा।

sanjay raut

लव जिहाद को लेकर संजय राउत ने बीजेपी पर कसा तंज।

नई दिल्ली। लव जिहाद पर कानून को लेकर शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग इस मुद्दे को महाराष्ट्र में भी उठा रहे हैं। हमसे भी पूछ रहे हैं कि महाराष्ट्र सरकार लव जिहाद पर कानून कब बनाएगी? इस मुद्दे पर आज मैंने सीएम उद्धव ठाकरे से बात की है। मैं कहना चाहूंगा कि जब नीतीश जी बिहार में इस कानून को लागू करेंगे तो हम उसकी जांच कर महाराष्ट्र में लव जिहाद पर कानून बनाने पर विचार करेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1330760287876644864?ref_src=twsrc%5Etfw
लव जिहाद गंभीर मसला

संजय राउत ने कहा कि लव जिहाद को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं। मुझे लगता है कि यह एक गंभीर मामला है। पश्चिम बंगाल चुनाव आ रहा है। एक नया विषय सामने लाया जाना चाहिए। हमारा मानना है कि चुनाव के लिए विकास एक प्रमुख मुद्दा है। लेकिन लव जिहाद पर चर्चा की जाएगी। बता दें कि लव जिहाद की आड़ में आए दिन हिंदू लड़किेयों से नाम बदल पहले शादी करने और बाद में धर्म परिवर्तन कराने के मामले सामने आते रहते हैं। इस पर रोक लगाने के लिए मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और हरियाणा सरकार ने कानून बनाने का निर्णय लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो