scriptनिर्भया केस: आम आदमी पार्टी के इशारे पर बयान दे रहीं इंदिरा जयसिंह : भाजपा | Saroj Pandey slams on indra jai singh and aap over nirbhaya case | Patrika News

निर्भया केस: आम आदमी पार्टी के इशारे पर बयान दे रहीं इंदिरा जयसिंह : भाजपा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 19, 2020 05:38:38 pm

Submitted by:

Prashant Jha

बता दें कि वरिष्ठ वकील जय सिंह ने पिछले दिनों निर्भया की मां से दोषियों को माफ करने की अपील की थी। जयसिंह के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया।

bjp leader

आप के इशारे पर बयान दे रहीं इंदिरा जयसिंह : भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रविवार को सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह और आम आदमी पार्टी (आप) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वह आप के इशारे पर निर्भया के गुनहगारों को माफ किए जाने जैसे बयान दे रही हैं। भाजपा की महासचिव सरोज पांडेय ने पार्टी दिल्ली दफ्तर में कहा कि शीर्ष न्यायालय की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया के दोषियों को माफी दिए जाने की वकालत कर देश को दुख पहुंचाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि आप सरकार की वकील रहीं इंदिरा आम आदमी पार्टी के लिए काम करती रही हैं।

केजरीवाल सरकार कातिलों को बचाने का काम कर रही- सरोज पांडेय

सरोज पांडेय ने कहा, “देश में ऐसा कांड हुआ, जिससे पूरा देश हिल गया। पूरा देश कातिलों को सजा दिलवाने का इंतजार करता रहा, लेकिन बार-बार कातिलों को सजा से बचाने का काम दिल्ली की केजरीवाल सरकार करती रही।”

ये भी पढ़ें: टिकट पाने वाले विधायकों को लेकर केजरीवाल का चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

जयसिंह ने निर्भया की मां से माफ करने की अपील की थी

बता दें कि वरिष्ठ वकील जय सिंह ने पिछले दिनों निर्भया की मां से दोषियों को माफ करने की अपील की थी। जय सिंह ने बताया था कि जिस तरह राजीव गांधी के हत्यारे को सोनिया गांधी ने माफ कर दिया है वैसे ही आप भी दोषियों को बख्श दें। जयसिंह के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया।

ये भी पढ़ें: नीति आयोग के सदस्य बोले- कश्मीर में गंदी फिल्में देखने के लिए होता इंटरनेट का इस्तेमाल, देखें वीडियो

मनोज तिवारी ने भी केजरीवाल पर साधा निशाना

उधर, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप सरकार पर आरोप लगाया, “जून 2017 से 2019 तक दिल्ली सरकार ने कातिलों को अदालत द्वारा दिए मौत की सजा के निर्णय की जानकारी ही नहीं दी। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि आखिर दिल्ली सरकार ने इस जानकारी को दो साल तक क्यों रोके रखा? उन्होंने कहा, “जेल दिल्ली सरकार के अधीन आती है, ऐसे में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री गलत बयान दे रहे हैं। वो कहते हैं कि हमारे पास पुलिस नहीं है, लेकिन हम बताना चाहते हैं कि पुलिस का इस घटना से कोई लेनादेना नहीं है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो