scriptशरद पवार ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – मोदी के पास रैली के लिए समय है, किसानों के लिए नहीं | Sharad Pawar targeted the PM, said. Modi has time for rally, not for farmers | Patrika News

शरद पवार ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – मोदी के पास रैली के लिए समय है, किसानों के लिए नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 07, 2021 02:32:20 pm

Submitted by:

Dhirendra

Breaking :

देश में भाईचारा स्थापित करने की जिम्मेदारी केंद्र की।
बीजेपी ने देश में सांप्रदायिक जहर फैलाने का काम किया।

sharad_pawar

भाईचारा स्थापित करने की जिम्मेदारी केंद्र की।

नई दिल्ली। झारखंड की राजधानी रांची में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में भाईचारा स्थापित करने की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले छह सालों में देशभर में सांप्रदायिक जहर फैलाने का काम किया है।
https://twitter.com/ANI/status/1368474310701027328?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन जारी

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर 102 दिनों से किसान आंदोलनरत हैं। देशभर के किसान कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग करते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास किसानों से मिलने के वक्त नहीं है। लेकिन PM के पास कोलकाता जाने का समय है। पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ चुनावी रैली करने के लिए समय है।
बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए कोलकाता पहुंच गए हैं। वहीं बीजेपी नेताओं ने पीएम की इस रैली को ऐतिहासिक बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो