scriptशरद यादव ने बोफोर्स को लेकर कराई कांग्रेस की किरकिरी, किसी ने आकर कहा- अरे रफाल बोलिए | sharad yadav slip of tongue Bofors scam name took place in rafale deal video viral | Patrika News

शरद यादव ने बोफोर्स को लेकर कराई कांग्रेस की किरकिरी, किसी ने आकर कहा- अरे रफाल बोलिए

locationनई दिल्लीPublished: Jan 19, 2019 07:39:11 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

शरद यादव को मंच से मोदी सरकार पर हमला बोलना था लेकिन वो अचानक कांग्रेस सरकार के बोफोर्स घोलाले का जिक्र करने लगें।

sharad yadav

शरद यादव ने बोफोर्स को लेकर कराई कांग्रेस की किरकिरी, किसी ने आकर कहा- अरे रफाल बोलिए

नई दिल्ली। कई बार नेता मंच पर भाषण के दौरान विपक्षी दलों पर इतना हमलावर हो जाते हैं कि कुछ का कुछ बोल जाते हैं। ऐसा ही कुछ कोलकाता में ममता बनर्जी की ओर बुलाई गई इस ‘यूनाइटेड इंडिया रैली’ में। जहां समूचा विपक्ष एकजुट होकर मोदी सरकार पर हमला बोल रहा था। इसी दौरान लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव भाषण दे रहे थे। बीजेपी को घेरते-घेरते यादव ने गलती से कांग्रेस को बोफोर्स को लेकर खरी-खोटी सुनाने लगें।

रफाल की जगह बोल रहे थे बोफोर्स-बोफोर्स

शरद यादव बार-बार रफाल की जगह बोफोर्स घोटाले का नाम ले रहे थे। उन्होंने कहा कि बोफोर्स की लूट, फौज का हथियार, फौज का जहाज यहां लाने का काम हुआ। भारत के लोग सीमा पर शहादत दे रहे हैं और डकैती डालने का काम बोफोर्स में हुआ है। डकैती हो गई है। तभी तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने उनसे कान में आजकर कहा कि उन्हें बोफोर्स पर नहीं बल्कि रफाल पर बोलना है। जिसके तुरंत बाद शरद ने बोफोर्स को रफाल की ओर मोड़ दिया।

ममता को भी आई हंसी

एलजेडी नेता के भाषण के बाद खुद ममता बनर्जी ने भी मुस्कुराते हुए कहा कि हो जाता है कभी कभी, शरद जी के कहने का मतलब रफाल ही था, वो गलती से बोफोर्स बोल रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो