scriptशरद यादव मोदी पर हमला बोलते हुए रफाल को बोल गए बोफोर्स, ममता की हुई किरकिरी | sharad-yadav-speaks on-bofors-scam-instead-of-rafale-scam-mamata rally | Patrika News

शरद यादव मोदी पर हमला बोलते हुए रफाल को बोल गए बोफोर्स, ममता की हुई किरकिरी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2019 10:17:53 am

Submitted by:

Dhirendra

शरद यादव के इस भूल के बाद सीएम ममता बनर्जी मंच पर आईं और उन्‍होंने कहा कि कभी-कभी जुबान फिसल जाती है।

sharad yadav

शरद यादव मोदी पर हमला बोलते हुए रफाल को बोल गए बोफोर्स, ममता की हुई किरकिरी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा आयोजित महारैली में विपक्षी एकता की झलक तो दिखी लेकिन ममता की रैली में लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) के प्रमुख शरद यादव की एक भूल ने मंच से ही महागठबंधन की किरकिरी करा दी। भाजपा ने भी कोई भूल नहीं कि महागठबंधन के नेता पर समय गंवाए बगैर हमला बोल दिया। बता दें कि ममता की रैली में जनसभा को संबोधित करने आए शरद यादव ने भाजपा को घेरने की कोशिश कर रहे थे, तभी उनकी जुबान फिसल गई और वह रफाल घोटाले की जगह बोफोर्स घोटाले पर ही बोलने लगे।
ममता को देनी पड़ी सफाई
दरअसल, विपक्षी एकता रैली में संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि बोफोर्स की लूट, फौज का हथियार और फौज का जहाज यहां लाने का काम हुआ है। ये जो सरकार है, भारत के लोग सीमा पर शहादत दे रहे हैं और डकैती डालने का काम बोफोर्स में हुआ है और डकैती हो गई है। शरद यादव ने जैसे ही यह कहा, इसके बाद टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन को हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने पास जाकर शरद यादव को उनकी फिसली जुबान पर इशारा किया। भूल का अहसास होते ही शरद यादव ने जोर से कहा कि राफेल, माफ करना मैं गलती से बोफोर्स बोल गया था। इसके बाद फिर ममता आईं और बोली कि कभी-कभी जुबान फिसल जाती है। बोफोर्स नहीं राफेल ही था।
जुबान से निकाल सच
लोजद के प्रमुख शरद यादव के इस भूल से भाजपा को पलटवार करने का मौका मिल गया। भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शरद यादव के भाषण का वह छोटा सा क्लिप जारी किया, जिसमें वह रफाल की जगह बोफोर्स बोलते दिखाई दे रहे हैं। शरद यादव के इस भाषण के हिस्से पर भाजपा ने कैप्शन लिखा है- महागठबंधन के मंच पर नेताओं की जुबान से निकला सच।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो