script

पति के अंतिम संस्कार में शामिल होंगी शशिकला, मिली 15 दिनों की पैरोल

Published: Mar 20, 2018 03:33:15 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जेल में बंद अन्नाद्रमुक की नेता वी.के.शशिकला को मंगलवार को 15 दिनों की पैरोल दे दी गई।

Natrajan

नई दिल्ली। जेल में बंद अन्नाद्रमुक की नेता वी.के.शशिकला को मंगलवार को 15 दिनों की पैरोल दे दी गई। शशिकला मंगलवार को अपने पति एम.नटराजन के अंतिम संस्कार में भाग लेंगी। बेंगलुरू केंद्रीय कारागार के मुख्य अधीक्षक एम.सोमशेखर ने यह जानकारी दी। नटराजन (74) का मंगलवार को चेन्नई में निधन हो गया। उन्हें सीने में संक्रमण की वजह से 16 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनका पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए तमिलनाडु के उनके गांव तंजावुर ले जाया गया है। तंजावुर चेन्नई से 350 किमी दक्षिण में है। भ्रष्टाचार के मामले में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा उनकी सजा बरकरार रखे जाने के बाद शशिकला बीते साल 15 फरवरी से चार साल जेल की सजा काट रही हैं।

 

https://twitter.com/ANI/status/976009589949976576?ref_src=twsrc%5Etfw

16 मार्च को कराया था अस्पताल में भर्ती

उन्हें छाती में संक्रमण की वजह से 16 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह वेंटिलेटर पक थे। उनके पार्थिव शरीर को तंजावुर जिले में उनके पैतृक गांव लेकर जाया जाएगा। फिलहाल, शशिकला भ्रष्टाचार के मामले में बेंगलुरु की जेल में बंद है। वह पैरोल पर बाहर आ सकती हैं। बता दें कि अखिल भारतीय अन्नाद्रमुक मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) पार्टी से निष्कासित और भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद वी.के. शशिकला के पति एम. नटराजन ने पिछले दिनों ब्रिटेन से एक लक्जरी कार को आयात करने में लगने वाले शुल्क की चोरी के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। मद्रास उच्च न्यायालय ने पिछले वर्ष नवंबर में 23 वर्ष पुराने इस मामले में नटराजन और तीन अन्य के खिलाफ निचली अदालत की सजा को बरकरार रखा था।

 

https://twitter.com/ANI/status/976007973293232128?ref_src=twsrc%5Etfw

पैरोल पर आई थी बाहर

बता दें कि अन्नाद्रमुक की नेता वी.के. शशिकला को उनके बीमार पति एम.नाटराजन से मिलने के लिए पिछले साल अक्टूबर में पांच दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आई थी। शहर के दक्षिण बाहरी इलाके में प्रपन्ना अग्रहारा में मौजूद जेल से 60 वर्षीय शशिकला, अपने भतीजे और अन्नाद्रमुक नेता टीटीवी दिनाकरन के चेन्नई पहुंची थी। यह पैरोल उनको चेन्नई के अस्पताल में अपने बीमार पति एम. नटराजन से मिलने को दी गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो